शहनाज गिल ने फिर लूटी महफ़िल, फोटोज देख उड़े फैंस के होश
शहनाज गिल ने फिर लूटी महफ़िल, फोटोज देख उड़े फैंस के होश
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल शो के पश्चात् लोगों की पसंदीदा स्टार बन गई हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। शहनाज अपना हर पल प्रशंसकों के शेयर करती दिखाई देती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वे बहुत आकर्षक तथा ब्यूटीफुल लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वही ये तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। फोटोज में देखा जा सकता है अभिनेत्री ने ब्लू कलर के आउटफिट के साथ गले में एक नेकपीस पहना है। तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा, किन्तु स्टार इमोटिकॉन साझा किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री का लुक वास्तव में जबरदस्त लग रहा है। 

शहनाज अपनी इन फोटोज में प्रशंसकों का बहुत प्यार बटोर रही हैं साथ में प्रतिक्रियां भी। इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट की बात करें तो एक सोशल मीडिया फैंस ने शहनाज की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वे बेहद प्यारी लग रही हैं। तो एक दूसरे फैंस ने कहा कि चमकते रहो। इसके अतिरिक्त एक ने लिखा, "तस्वीरों में आप बेहद ही सुन्दर लग रही हैं"। वही शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास बहुत प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में वे बॉलीवुड रैपर बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो फ्लाई में दिखाई दी थी।

कुमकुम भाग्य की इस मशहूर अभिनेत्री ने खरीदी लग्जरी कार, निया शर्मा के साथ शेयर की ख़ुशी

हिना खान ने फैंस को जबरदस्त अंदाज में दी रमजान की मुबारकबाद, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

अब इस रियलिटी शो में अपने जलवे बिखेरेगी नोरा फतेही, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -