गुलदार ने पहले किया महिलाओं का शिकार, गोशाला में घुसा तो गाय और बैलों ने किया ये हाल
गुलदार ने पहले किया महिलाओं का शिकार, गोशाला में घुसा तो गाय और बैलों ने किया ये हाल
Share:

शिमला: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के किस्से कहानियों के बीच लोगों में दहशत बढ़ती ही जा रही है, वहीं हर दिन कोई न कोई ऐसा नया मामला सामने आ ही जाता है जो इंसान को पूरी तरह से हिला कर रख देता है. वहीं हाल ही में हिमाचल के सिरमौर जिले के उपमंडल संगड़ाह की शिवपुर पंचायत में एक तेंदुए को गोशाला में दस्तक देना भारी पड़ गया. तेंदुए को इसकी कीमत अपनी मौत से चुकानी पड़ी. शिवपुर गांव की एक गोशाला में घुसे तेंदुए को गाय और बेलों ने मिलकर मार गिराया. मवेशियों के साथ करीब दो घंटे तक चले संघर्ष में तेंदुए का साहस आखिरकार जवाब दे गया. हालांकि, इससे पूर्व उसने गांव में अलग-अलग जगहों पर तीन महिलाओं पर हमला कर घायल कर दिया. इसमें घायल महिलाओं को मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गुलदार ने पहले तीन महिलाओं पर हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. इसके बाद मवेशियों पर हमला बोल दिया, लेकिन गोशाला में दो बैलों व एक गाय ने तेंदुए को ही मार डाला. ग्रामीणों के अनुसार तेंदुए ने रात करीब 10 बजे सेंज पंचायत के टुहेरी गांव की 80 वर्षीय सूरतो देवी पर हमला कर दिया. शोर मचाने पर तेंदुआ शिवपुर गांव की ओर भाग गया. यहां गोविंद सिंह के घर में उनकी पत्नी रक्षा देवी पर हमला कर दिया. जंहा इस बात का पता चला कि इसके बाद यही तेंदुआ इसी गांव के सतपाल के घर में घुसा और उनकी पत्नी कमलेश को घायल कर दिया. देर रात तेंदुए ने मदन सिंह के मवेशियों पर हमला कर दिया. मवेशियों की आवाज सुनकर मदन सिंह ने गोशाला का दरवाजा बंद कर दिया और लोगों को मदद के लिए बुलाया. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शिवपुर पंचायत प्रधान कंठीराम ने बताया कि दरवाजा खोलने से पहले मवेशियों ने तेंदुए को मार गिराया था लेकिन मवेशियों की हालत भी गंभीर बनी हुई है. डीएफओ श्रेष्ठानंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पशुपालन विभाग अधिकारी संगड़ाह डॉ. अमित वर्मा ने बताया कि घायल पशुओं का इलाज किया जा रहा है. तेंदुए का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

टीबी के मरीजों की नहीं कोई चिंता, कोरोना में उलझा पूरा स्वास्थ विभाग

लॉकडाउन का पालन कराना हो रहा मुश्किल, कोरोना वारियर्स पर हुआ धारदार हथियार से हमला

यूपी में तब्लीग़ी जमात के 8 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, खैराबाद का पूरा इलाका सील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -