पिथौरागढ़ में 2 लोगों की जान लेने वाले तेंदुए वन अधिकारियों ने किया ढेर
पिथौरागढ़ में 2 लोगों की जान लेने वाले तेंदुए वन अधिकारियों ने किया ढेर
Share:

पिथौरागढ़: बीते कई दिनों से लगातार कोई न कोई ऐसी खबर सामने आती है जिससे सुनने के बाद लोगों के बीच दर का माहौल पैदा हो रहा है. लगातार बढ़ते जा रहे इन केसों ने लोगों के दिल और दिमाग में दहशत पैदा कर दी है, हर दिन कोई न कोई इनका शिकार हो ही जाता है, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आपका दिमाग भी घूम जाएगा.  पिथौरागढ़ में 2 लोगों को निवाला बनाने वाला तेंदुआ शिकारी को वन अधिकारीयों ने गोली मारकर ढेर कर दिया है। मेरठ से आए शिकारी सैय्यद बिन अली हाजी ने उक्त आदमखोर तेंदुए को मार दिया है। 10 वर्ष का नर तेंदुआ जानवरों का शिकार करने में अक्षम होने की वजह से  लोगों पर हमला कर रहा था । वन मंत्रालय के अधिकारियों की मौजूदगी में तेंदुए का पोस्टमार्टम हो रहा है।

रामनगर में घास काटने गई महिला को हाथी ने पटका, मौत:  रामनगर में जंगल में घास काटने गई महिला को हाथी ने पटक कर उसकी जान ले ली। घटना रामनगर वन प्रभाग के देचोरी क्षेत्र की है। जंहा इस बारें में रेंजर किरण शाह ने कहा कि कोटाबाग के नाथूजाला निवासी बिशना देवी (54) बुधवार को पांच महिलाओं के साथ जंगल में घास काटने गई थी।

प्रातः 10:00 बजे के आस पास हाथी ने महिला पर हमला कर दिया। हमले के उपरांत महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वन कर्मी महिला को लेकर कोटाबाग हॉस्पिटल  पहुंचे। जहां चिकित्सा अधिकारी देवेश चौहान ने बताया महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में हुआ ऐतिहासिक फैसला, 32 आरोपी हुए बरी

बाबरी विध्वंस केस में जज ने पढ़ना शुरू किया फैसला, नहीं पहुंचे ये 6 आरोपी

हाथरस केस को लेकर पीएम मोदी ने सीएम योगी से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -