हाथरस केस को लेकर पीएम मोदी ने सीएम योगी से कही ये बात
हाथरस केस को लेकर पीएम मोदी ने सीएम योगी से कही ये बात
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से वार्ता की है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करके सुचना दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर बात की है तथा कहा है कि अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए। इस केस की इन्वेस्टिगेशन के लिए यूपी सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हाथरस में युवती के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के अपराधी बिलकुल नहीं बचेंगे। प्रकरण की पड़ताल हेतु खास पड़ताल दल का गठन किया गया है। यह दल आगामी सात दिवस में अपनी रिपोर्ट देगा। त्वरित इन्साफ सुनिश्चित करने हेतु इस प्रकरण का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। साथ ही बिना परिवार की अनुमति के दलित लड़की का अंतिम संस्कार करने के केस में हाथरस पुलिस ने सफाई दी है। अपने ट्वीट में हाथरस पुलिस ने कहा कि यह गलत खबर फैलायी जा रही है कि थाना चन्दपा क्षेत्रान्तर्गत दुर्भाग्यपूर्ण घटित मामले में मृतिका के शव का अन्तिम संस्कार बिना परिवार की मंजूरी के पुलिस ने जबरन रात में करा दिया। हम इसका खंडन करते हैं।

गौरतलब है कि हाथरस में चंदपा की दुष्कर्म पीड़िता का उसके गांव बुधवार रात में कड़ी सिक्योरिटी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पूर्व शव को घर के बजाय अंत्येष्टि स्थल पर ले जाने को लेकर गांव में विरोध आरम्भ हो गया। परिवार एंबुलेंस के आगे लेट गए। उनकी डिमांड थी कि शव को पहले घर पर ले जाया जाए। इसको लेकर व्यक्तियों की पुलिस से धक्कामुक्की भी हुई। वही इस मामले की जाँच लगातार की जा रही है।

सीएम पलानीस्वामी ने कहा- परीक्षा परिणाम शीघ्र घोषित किए जाए

इस दिन होगी क्वाड मीटिंग

नहीं रहे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -