रात को घनी आबादी में तेंदुए ने मचाया तांडव, कई लोगों को किया घायल
रात को घनी आबादी में तेंदुए ने मचाया तांडव, कई लोगों को किया घायल
Share:

लखनऊ: शनिवार को लखनऊ के घनी आबादी वाले क्षेत्र पहाड़पुर तथा कल्याणपुर में तेंदुआ घुस गया। तेंदुए की खबर के पश्चात् मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम के एक सदस्य सहित 3 व्यक्तियों को तेंदुआ ने घायल कर दिया। दूसरी तरफ लगभग 24 घंटे के पश्चात् भी तेंदुआ के पकड़े नहीं जाने से स्थानीय रहवासियों में खौफ का माहौल है।  

खबर के अनुसार, लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके की घनी आबादी पहाड़पुर तथा कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए को देखा गया। वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर के छत पर बैठा नजर आया। तहरीर के पश्चात् पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, लोगों से घरों में रहने की अपील की तथा फिर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में जुट गई। दिनभर डेरा डालने के पश्चात् वन विभाग को खबर प्राप्त हुई की तेंदुआ मोहल्ले के खाली प्लाट में उपस्थित है। तत्पश्चात, विभाग ने आसपास के घरों को खाली कराया फिर शाम को जाल लगाकर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया। लगभग 3 घंटे की मशक्कत के पश्चात् तेंदुआ वहां से भाग निकला। फिलहाल, पुलिस एवं वन विभाग की टीम क्षेत्र में गश्त कर रही है।

वही स्थानीय लोगों के अनुसार, तेंदुआ ने सबसे पहले विनीता रावत नाम की महिला पर हमला कर दिया। जब महिला के बेटे ने ईंट से हमला किया तो तेंदुए ने उसे भी चोटिल कर दिया। इस बीच पुलिस कर्मी ज्ञानेंद्र महिला तथा शख्स को बचाने पहुंचा तो तेंदुए ने पुलिस कर्मी पर भी हमला कर चोटिल कर दिया। फिलहाल, तीनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

भारत में तेज हुई 'ओमिक्रॉन' की रफ्तार, 400 के पार पहुंचा संक्रमितों का आँकड़ा

10वीं-12वीं के बच्चों को मिली बड़ी राहत, बेफिक्र होकर दे सकेंगे परीक्षा

पीएम मोदी के बच्चों को वैक्सीन लगाने के फैसले पर बोले केजरीवाल-गहलोत- 'हमने कई दफा चिट्ठी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -