तुनिषा के बाद इस स्टार ने 22 साल की उम्र ने दे दी जान, फैंस हुए हैरान
तुनिषा के बाद इस स्टार ने 22 साल की उम्र ने दे दी जान, फैंस हुए हैरान
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने खुदखुशी की है। 22 वर्षीय लीना नागवंशी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है। मामले की तहकीकात चक्रधर नगर थाना क्षेत्र द्वारा की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ये खबर उप निरीक्षक चक्रधर नगर पीएस इंगेश्वर यादव ने दी है। 

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव थीं तथा उन्होंने 2 दिन पहले ही रील बनाकर साझा की थी। उनकी रील्स को बहुत पसंद किया जाता था। इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। लीना ने खुदखुशी क्यों की, इस बारे में अभी कोई खबर नहीं प्राप्त हुई है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी जब्त नहीं हुआ है। मौके से लीना के मोबाइल को बरामद कर लिया गया है। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले घरवालों ने लीना के शव को फंदे से उतार लिया था। लीना के घरवालों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। वह बी कॉम थर्ड ईयर में पढ़ती थी। हाल ही में टेलीविज़न अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने भी खुदखुशी की थी। 20 वर्षीय तुनिषा का मंगलवार शाम मुंबई के मीरा रोड श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ था। इस के चलते तुनिषा की मां की हालत बहुत खराब थी। तुनिषा का शव टेलीविज़न शो अलीबाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर मिला था। तत्पश्चात, तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तुनिषा एवं शीजान का कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। 

आज ही के दिन कोलकाता में पहली बार गूंजा था जन-गण-मन, जानिए राष्‍ट्रगान से जुड़ी 10 दिलचस्‍प बातें

अस्पताल से घर लौट रहे किडनी के मरीज की गई जान

राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -