राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई
राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के प्रभु श्री राम से राहुल गांधी की तुलना के पश्चात् से राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। भाजपा सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोल रही है। तो वहीं विवाद बढ़ने के पश्चात् अब लमान खुर्शीद ने कहा, ''मैं कौन होता हूं भगवान से तुलना करने वाला? हालांकि, सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे लगता है कि कोई व्यक्ति भगवान के दिखाए मार्ग पर चल रहा है, तो मैं उसकी प्रशंसा ही करूंगा। 

सलमान खुर्शीद ने कहा कि कोई इंसान बहुत ऊंचाई पर पहुंचता है तो उसे क्या कहूंगा? भगवान समान हो गया। ये ही बोला जाता है। भगवान को कोई रिप्लेस नही कर सकता, मगर भगवान के पद चिन्हों पर चलने की कोशिश सब कर सकते हैं। और यदि कोई भगवान के रास्ते पर चल रहा है, तो मैं उसकी प्रशंसा कर रहा हूं, इस पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इससे पहले यूपी के मुरादाबाद में सोमवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को प्रभु श्री राम की उपाधि दी थी। सलमान खुर्शीद ने कहा था, प्रभु श्री राम की खड़ाऊं बहुत दूर तक जाती हैं। कभी-कभी खड़ाऊं लेकर भी चलना पड़ता है। हमेशा प्रभु श्री राम हर जगह नहीं पहुंच पाते हैं। उनके भाई भरत जी उनकी खड़ाऊं लेकर चलते हैं। खड़ाऊं लेकर हम यूपी में पहुंच गए हैं। अब रामजी भी पहुंचेंगे। यह हमारा भरोसा है।
 
सलमान खुर्शीद ने कहा, राहुल गांधी सुपर ह्यूमन हैं। राहुल जितने दिन से चल रहे हैं तथा जिस प्रकार से हम सब उनके साथ पीछे-पीछे चल रहे हैं, उसे यह मानकर चलते हैं कि वह सुपर ह्यूमन हैं। जब राहुल ने कह दिया कि मैं अब तपस्या कर रहा हूं, तो फिर और कुछ कहना ही बेकार है। भाजपा ने सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर निशाना साधा था। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ये चाटुकारिता की पराकाष्ठा है कि हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम राम की तुलना ऐसे इंसान से की जा रही है, जो बेल पर हैं। 

गुड न्यूज़ ! नए साल में इतने प्रतिशत बढ़ने वाला है DA

बिहार शिक्षा विभाग में भर्ती नहीं, बल्कि इस तरह से भरे जाएंगे सभी पद

किरेन रिजिजू ने वकीलों पर साधा निशाना, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -