सुंदरता के साथ फिर शेयर की लीना ने फोटो
सुंदरता के साथ फिर शेयर की लीना ने फोटो
Share:

टीवी एक्ट्रेस लीना जुमानी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अपने नए फोटोज शेयर करती रहती हैं. लीना टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में तनु का किरदार निभा रही हैं. हर बार की तरह इन्होने फिर से अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी देखते ही रह जायेंगे. इस ड्रेस में आप देख सकते हैं उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो हमेशा की तरह खुबसूरत लग रही हैं.

इसी के बाद आपको बता दे हाल ही में इन्होने एक और फोटो पोस्ट की है जिसके साथ लिखा है, I Get Ready To Impress Myself. इसमें भी आप देख ही सकते हैं कितनी खुबसूरत लग ही हैं ये. वैसे ये हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी पर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. इनकी ये फोटो देखने के लिए इनके फैंस हमेशा ही बेक़रार रहते हैं.

कहीं ये फोटोज किसी फंक्शन के होते हैं तो कहीं इनके शो के सेट के होते हैं. इसके पहले भी इन्होने अपने bf के साथ नए साल के फोटो शेयर किये थे जिसमे वो किसी पब या पार्टी में नज़र आ रही थी. बात करें टीवी शो की तो इन्हे कम ही पसंद किया है, क्योकि ये शो में नेगेटिव रोल निभा रही हैं. लेकिन अस लाइफ में उतनी ही खुबसूरत और सिंपल हैं. आइये दिखा देते हैं इनकी ये फोटो.

 

अगर मैं बिगबॉस में गई तो शो वाले गोली मार देंगे - सौम्या टंडन

इन स्टार्स से बिना खाए-पिए मेकर्स ने 18 घंटे करवाया शूट इसलिए छोड़ना पड़ा शो

मोहित रैना ने शादी के लिए मौनी को कहा ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -