हादसे का शिकार हुआ स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, हुआ ये हाल
हादसे का शिकार हुआ स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, हुआ ये हाल
Share:

कोल्हापुर: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत आज कोल्हापुर जिले के गरगोटी भूदरगढ़ में उप-जिला अस्पताल का उद्घाटन करने आए थे। समारोह के पश्चात् वह महालक्ष्मी अंबाबाई मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। महालक्ष्मी अंबाबाई के दर्शन के पश्चात् जब वे वाडी रत्नागिरी में श्री ज्योतिबा मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी कोल्हापुर मलकापुर राजमार्ग पर करवीर तहसिल के राजपूतवाड़ी में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बैग खुल गए एवं तानाजी सावंत के पीए को मामूली चोट आई। 

वही इसके चलते उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के उन्नत आयुष्मान आरोग्य कार्ड का लाभ सफेद राशन कार्ड धारकों के साथ-साथ पीले एवं नारंगी राशन कार्ड धारकों को भी दिया जाएगा। नामदार सावंत ने कहा कि इस सिलसिले में सरकार ने अगस्त महीने में जो फैसला लिया था, उसे अगले 15-20 दिनों में लागू कर दिया जाएगा तथा सबके लिए स्वास्थ्य की अवधारणा अस्तित्व में आ जाएगी।

तानाजी सावंत ने कहा कि बीते कुछ दिनों से प्रदेश में जेएन वन नामक नया कोरोना संक्रमण फैल रहा है। जब नामदार सावंत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार इस नई स्वास्थ्य समस्या का सामना करने के लिए तैयार है। सभी प्रकार की स्वास्थ्य एवं चिकित्सा प्रणालियों में तेजी लायी गयी है। इसलिए, नामदार सावंत ने अपील की कि नागरिकों को इस नए वायरस के बारे में कोई डर नहीं होना चाहिए, बल्कि सिर्फ उचित सावधानी तथा देखभाल बरतनी चाहिए। मंत्री तानाजी सावंत ने मराठा आरक्षण मुद्दे पर जारांगे-पाटिल के नये रुख पर टिप्पणी करने से परहेज किया।

मनोज जारांगे की रैली में शख्स ने उड़ाई लोगों के गले से सोने की चेन, फिर जो हुआ...

'टॉयलेट साफ़ करते हैं यूपी-बिहार के लोग..', DMK सांसद के बयान पर क्या बोले तेजस्वी यादव ?

वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन प्रस्तावना: पेट्रोकेमिकल उद्योग 67,000 करोड़ रुपये के निवेश के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -