मनोज जारांगे की रैली में शख्स ने उड़ाई लोगों के गले से सोने की चेन, फिर जो हुआ...
मनोज जारांगे की रैली में शख्स ने उड़ाई लोगों के गले से सोने की चेन, फिर जो हुआ...
Share:

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर से एक चौंकाने वाले घटना सामने आए है यहाँ एक जनसभा में उपस्थित व्यक्तियों के सोने के चेन को चुराने के आरोप में पुलिस ने 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से 2 लाख रुपये मूल्य का सोने का चेन भी बरामद किया है। दरअसल, लातूर में मराठा आरक्षण आंदोलन करने वाले मनोज जारांगे ने एक रैली का आयोजन किया था जिसमें कई व्यक्तियों के सोने की चेन गायब हो गई थी। पुलिस ने रविवार को जब इसकी जांच की तो चेन छीनने के आरोप में बीड शहर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

वही एक अफसर ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को आरोपी उमेश टाले के पास से 2 लाख रुपये की चोरी की चेन बरामद की है। अफसर ने बताया कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की तहकीकात की जा रही है। वहीं लातूर में ही एक अन्य घटना में पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। एक अफसर ने बताया कि शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना करने पर 23 वर्षीय युवक ने अपनी मां का क़त्ल कर दिया।

उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात अहमदपुर तहसील के सताला गांव में हुई। अपराधी ज्ञानेश्वर नाथराव मुंडे ने अपनी मां संगीता नाथराव मुंडे (40) से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे किन्तु उन्होंने इंकार कर दिया। अफसर ने बताया कि गुस्से में आकर बेटे ने एक फरसा उठाया तथा अपनी मां के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। ज्ञानेश्वर ने अपने घर का दरवाजा बंद कर दिया तथा भाग गया। हत्या के एक दिन पश्चात् उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 'टॉयलेट साफ़ करते हैं यूपी-बिहार के लोग..', DMK सांसद के बयान पर क्या बोले तेजस्वी यादव ?

वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन प्रस्तावना: पेट्रोकेमिकल उद्योग 67,000 करोड़ रुपये के निवेश के लिए तैयार

मंदिरों के पैसों से क्रिसमस सेलिब्रेशन और उसमे CM स्टालिन की शिरकत ! फिर विवादों में घिरी तमिलनाडु सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -