एक्टिंग छोड़ ये एक्ट्रेस जी रही है लग्जीरियस लाइफ
एक्टिंग छोड़ ये एक्ट्रेस जी रही है लग्जीरियस लाइफ
Share:

टीवी का मशहूर शो 'बालिका वधू' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री नेहा मर्दा इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, नेहा कई लम्बे समय से टीवी की दुनिया से दूर है वह एक्टिंग छोड़ बस अब अपनी निजी ज़िंदगी को एन्जॉय कर रही है. नेहा ने 10 फरवरी 2012 को पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की है.

खबरों की माने तो इन दिनों वह अपने पति के साथ छुट्टिया मानने कही बाहर पहुंची है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी शादी की बातचीत करने के दौरान कहा था कि, "आयुष्मान मुझे और मेरे काम को समझते हैं, वहीं शादी के बाद मेरी लाइफ बहुत लग्जीरियस भी हो गई है, हमारे बीच अंडरस्टैडिंग काफी अच्छी है." ख़ास बात यह है कि, नेहा कि शादी को पूरे 5 साल हो गए है वही इस ख़ास मौके पर नेहा को उनकी सास ने तोहफे के रूप में BMW दी. यही नहीं बल्कि, नेहा का कहना है कि, ससुराल में पति से ज्यादा उनकी ससु मां उन्हें प्यार करती हैं और अक्सर महंगे-महंगे तोहफे देती हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि, नेहा टीवी के कई शोज में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'साथ निभाना साथिया' मशहूर शो से की थी. इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आई उन्होंने 'घर एक सपना'(2005), 'ममता'(2006), 'बालिका वधू'(2008), 'जो इश्क का मर्जी वो रब की मर्जी'(2009), 'देओ के देव: महादेव'(2013), 'डोली अरमानों की'(2013), 'झलक दिखला जा 8 जैसे कई शोज का हिस्सा रही. फिलहाल नेहा अपने पति के साथ निजी पलों की जी रही है. हालांकि, उनके फैंस उन्हें दोबारा परदे पर देखना चाहते है.

ये भी पढ़े

टीवी की ये सबसे हॉट एक्ट्रेस निभाएगी 56 साल की महिला का किरदार

विकास गुप्ता इस शख्स के कहने पर बने थे बिग बॉस 11 का हिस्सा

अब जल्द ही टेलीविजन पर होगी 'तुम्हारी सुलु'

ये मशहूर नन एक्ट्रेस बनने जा रही है माँ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -