बिहार : हाईवे के सरसों तेल लुटेरे
बिहार : हाईवे के सरसों तेल लुटेरे
Share:

भोजपुर : 'हाइवे के लुटेरे' नामक फिल्म के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन आज हम आपको हाइवे के सरसों तेल लुटेरों के बारे में बताना चाहते हैं, जिन्होंने बिहार के भोजपुर में सरसों तेल की खुलेआम लूटपाट मचाई. लूट का आलम यह रहा कि यातायात तो बाधित हुआ ही, पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी.

मिली जानकारी के अनुसार दरअसल मामला ऐसा है कि बिहार के भोजपुर में गुरूवार को जिले के पीरो के रास्ते सरसो का तेल लेकर एक टैंकर पटना के बिहटा जा रहा था. इस दौरान तिलाठ मोड़ के पास टैंकर अधिक गति होने के कारण पंक्चर हो गया. पंक्चर होने से गाड़ी का पिछला हिस्सा झुक गया और इसके बाद टैंक में भरा लगभग 24 हजार लीटर सरसो तेल बहने लगा.

जब लोगों को ट्रक से सरसों तेल बहने की जानकारी मिली तो ग्रामीणों में तेल लेने की होर्ड़ मच गई. देखते ही देखते सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई और लोग तेल लूटने लगे. गांव के लोग बाल्टी, गैलन से लेकर डिब्बों आदि में सरसो तेल भरने लगे. तेल को लेकर लोगों में छिना झपटी भी हो गई.

ट्रक से बहते सरसों तेल को लूटने पहुंची भीड़ के कारण हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई और यातायात में बाधा होने लगी. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों को हाइवे से हटाने के लिए लाठियां तक भांजनी पड़ी.

केजरीवाल के काफिले का हुआ एक्सीडेंट

मरीज बनकर आये बदमाशो ने डॉक्टर को लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -