केजरीवाल के काफिले का हुआ एक्सीडेंट
केजरीवाल के काफिले का हुआ एक्सीडेंट
Share:

अमृतसर : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों पंजाब में पार्टी की चुनावी तैयारियों के लिए पहुंचे हुए हैं। वे विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को वे अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचें, लेकिन उससे पहले जब वे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जा रहे थे तो लुधियाना से अमृतसर जाते समय रास्ते में उनके काफिले के एक वाहन की दुर्घटना हो गई। दरअसल काफिले के एक वाहन से आॅटो टकरा गया।

ऐसे में जब केजरीवाल को इसकी जानकारी मिली तो वे अपने वाहन से बाहर निकले और उन्होंने आॅटो चालक का हाल जाना। आॅटो चालक को सुरक्षित देखकर उन्होंने राहत ली। इसके बाद वे एक अन्य वाहन से गंतव्य के लिए निकल गए। गौरतलब है कि लुधियाना पहुंचने पर सीएम केजरीवाल को स्टेशन पर विरोध का सामना करना पड़ा। अकाली नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चूड़ियां भेंट की और फिर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे भी दिखाए।

दरअसल केजरीवाल जब झांडे गांव पहुंचे तो उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। ऐसे में नेताओं पर लग रहे आरोपों को लेकर उन्होंने पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को घेरा और कहा कि डिप्टी सीएम बादल ने निजी कंपनी के माध्यम से आप के खिलाफ 63 सीडीज़ तैयार करवाई है। केजरीवाल जैसे ही यहां से जाऐंगे एक - एक कर अन्य सीडिज़ भी सामने आती जाऐंगी। इससे आप के हौंसले डगमगाऐंगे नहीं।

सिद्धू ने बनाई आवाज-ए-पंजाब, केजरीवाल पर किया जोरदार हमला

केजरीवाल का हुआ विरोध, दिखाए काले झंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -