यूपी में आलाकमान जिसे कह दे वह हमारा सीएम प्रत्याशी
यूपी में आलाकमान जिसे कह दे वह हमारा सीएम प्रत्याशी
Share:

नई दिल्ली : यूपी चुनाव में बीजेपी के पास सीएम प्रत्याशी न होने के आरोप झेल रही बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि आलाकमान जिस कार्यकर्ता पर हाथ रख देगा वही सीएम प्रत्याशी बन जाएगा. यह बात उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कही.

गौरतलब है कि बाजपेयी मेरठ सिटी विधानसभा सीट से उम्मीदवार हैं. एक चैनल से बातचीत में बाजपेयी ने कहा कि सपा के पास और बसपा के पास एक-एक सीएम प्रत्याशी है, लेकिन बीजेपी के पास ऐसे एक हजार कार्यकर्ता हैं जिनमें से जिसके ऊपर आलाकमान हाथ रख देगा वो सीएम उम्मीदवार हो जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या राजनाथ सिंह भी सीएम उम्मीदवार हो सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि कोई भी हो सकता है.

जबकि उधर सरधना से चुनाव लड़ रहे संगीत सोम ने बीजेपी की जीत का दावा कर खुद पर लगे भड़काऊ भाषण देने के आरोप को नकारते हुए कहा कि वो कोई ध्रुवीकरण नहीं करते, विकास और कानून व्यवस्था ही उनका एजेंडा है.उनके इस बयान पर कि अगर मैं हारा तो दूसरा पाकिस्तान बनेगा इस पर संगीत सोम ने कहा कि जो लोग रहते हिंदुस्तान में हैं और पाकिस्तान की बात करते हैं, वो अगर चुनाव लड़ेंगे तो पाकिस्तान का ही पक्ष लेंगे.

यूपी में 3 बजे तक 52 फीसदी मतदान

UP में हुए एमएलसी चुनाव में भाजपा की जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -