एसपी सिंह का आरोप, कहा: बीजेपी पैसे लेकर देती है टिकट
एसपी सिंह का आरोप, कहा: बीजेपी पैसे लेकर देती है टिकट
Share:

लखनऊ : बीजेपी के पूर्व नेता एसपी सिंह ने समाजवादी पार्टी का हाथ थामते ही बीजेपी पर वार किया और ओम माथुर और साक्षी महाराज पर गंभीर आरोप भी लगाए। जानकारी के लिए आपको बता दे कि हाल ही में एसपी सिंह ने बीजेपी ज्वॉइन किया था और टिकट के दावेदार थे। एसपी सिंह ने समाजवादी पार्टी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान बताया कि मैंने बीजेपी छोड़ दी है, क्योंकि बीजेपी में पैसे लेकर टिकट दी जा रही थी। मुझसे भी पैसे मांगा गया लेकिन मैने पार्टी छोड़ दी। मैं मोदी जी के बारे मे तो नहीं जानता लेकिन बाकी सभी यहां पैसे खाने के लिए मुंह खोलकर बैठे हैं। 

एसपी सिंह ने यह भी बताया कि मैंने बांगरमऊ से टिकट देने को कहा था और वंहा के सांसद साक्षी महाराज के पीएस ने मुझसे कहा कि इस टिकट के लिए आपको बड़ी रकम देने होगी जिसकी हम उम्मीद करते है और उन्होंने मुझसे लाखों की रकम की मांगी की थी। कुलदीप सेंगर ने वहां से 2 करोड़ रुपये देकर टिकट हासिल कर ली है।

नरेश उत्तम ने यह भी बताया कि बीजेपी छोड़कर कांति सिंह पटेल और उन्हीं के साथ डॉक्टर एसपी सिंह समाजवादी पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं। साथ ही विशाल वर्मा, धर्मराज सिंह और मंजू वर्मा ने भी समाजवादी पार्टी से जुड़ कर उसका हिस्सा बन गए है।

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र

एआईएडीएमके पार्टी के पूर्व सांसद ने किया जयललिता की मौत का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -