एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल ने रणवीर के साथ साझा की यह बेस्ट तस्वीर
एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल ने रणवीर के साथ साझा की यह बेस्ट तस्वीर
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म 'छपाक' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वही फिल्‍म को क्रिटिक्‍स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला है। इसके अलावा डायरेक्‍टर मेघना गुलजार की इस फिल्‍म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी और उसके संघर्षों पर आधारित है।

इसके अलावा इस फिल्‍म की रिलीज से एक दिन पहले दीपिका ने दोस्‍तों, परिवार के लोगों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 'छपाक' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग ऑर्गनाइज की गयी थी । यहां की कई तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। वही  इस बीच एक नया फोटो खुद लक्ष्‍मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।लक्ष्‍मी इस पिक्‍चर में रणवीर के साथ पोज देती दिख रही हैं। एक तरफ ऐक्‍टर ने उन्‍हें गले लगा रखा है और इस वजह से यह तस्‍वीर बेहद प्‍यारी बन पड़ी है। 

वही इसे शेयर करते हुए लक्ष्‍मी ने लिखा, 'यह आपके साथ एक क्‍यूट पिक्‍चर है, आप बेस्‍ट हैं रणवीर। मूवी देखने के बाद के मोमेंट।' एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट को मानें तो उत्‍तराखंड सरकार ने एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए पेंशन स्‍कीम को शुरू करने की घोषणा की है। वही यदि बात की जाए तो इसके तहत सरकार सर्वाइवर्स को 5 से 6 हजार रुपये पेंशन के रूप में देगी ताकि वे गरिमापूर्ण जीवन जी सकें और अपने सपनों को पूरा कर सकें। इसके अलावा अभी इस प्रस्‍ताव को कैबिनेट से मंजूरी मिलनी बाकी है।

 

अपनी नयी तस्वीरों से सभी को दीवाना करती नजर आईं मौनी रॉय

अपने इस वीडियो के कारण जमकर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- 'कोई बीमारी तो नहीं...'

तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख सैलेरी वाले सवाल पर भड़कीं बेबो, कहा- 'आपके बच्चे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -