तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख सैलेरी वाले सवाल पर भड़कीं बेबो, कहा- 'आपके बच्चे...'
तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख सैलेरी वाले सवाल पर भड़कीं बेबो, कहा- 'आपके बच्चे...'
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म से ही लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. इस समय वह बहुत छोटे हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. वह अक्सर अपनी क्यूट फोटोज और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं तैमूर के साथ अक्सर उनकी नैनी दिखाई देती हैं. वह कभी उनको गोद में लिए नजर आती हैं तो कभी उनका हाथ पकड़े. आपको याद हो कुछ समय पहले नैनी की सैलरी को लेकर कई खबरें सामने आई थीं. अब करीना ने खुद नैनी की सैलरी पर जवाब दिया है.

जी हाँ, बीते समय से कई खबरों में बताया गया है कि तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख रूपये प्रति महीना सैलेरी मिलती है. अब इस विषय में एक वेबसाइट से बात करते हुए करीना ने तैमूर की नैनी की सैलेरी के सवाल पर कहा- ''क्या सच में? लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं मैं इस बारे में बात नहीं करती.'' वैसे इससे पहले साल 2019 में करीना, अरबाज खान के शो पिंच में गई थीं तब एक फैन ने उनसे यही सवाल पूछा था. इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था- ''आपके बच्चे के खुश और सुरक्षित रखने का कोई मोल नहीं है.'' 

आपको बता दें कि एक वेबसाइट के अनुसार तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है. सावित्री जुहू स्थित एक एजेंसी के जरिए करीना के यहां नौकरी करती हैं और तुषार कपूर और सोहा अली खान के बच्चों को संभालने के लिए जो नैनियां रखी गई हैं, वो भी इसी एजेंसी हायर की गई हैं. खबर है कि यह एजेंसी नैनी का बैकग्राउंड, मेडिकल और फाइनेंशियल वेरिफिकेशन कराती है ताकि स्टार्स को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े.

हर दिन अध्ययन सुमन संग मार-पीट करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, थप्पड़ खाकर आ गए थे आँख में आंसू

BIRTHDAY SPECIAL: माँ पिता की मौत के बाद बुआ ने किया अडॉप्ट, बॉलीवुड में कमाई ढेरों सुर्खियां

बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -