अपनी नयी तस्वीरों से सभी को दीवाना करती नजर आईं मौनी रॉय
अपनी नयी तस्वीरों से सभी को दीवाना करती नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के रूप में जानी जाने वाली मौनी रॉय ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए तहलका मचा दिया हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, मौनी की ये ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती दिखाई दे रही हैं और फैंस इनके दीवाने हुए जा रहे हैं. हाल ही में मौनी ने कुछ फोटोज को शेयर कर लिखा है For trees are much nicer than people Being greedy , take me back !

आप देख सकते हैं इसमें वह काली ड्रेस में कमाल दिख रहीं हैं और उन्होंने सेक्सी लुक दिखाया है. वैसे टीवी से बॉलीवुड के कदम रखने वाली मौनी रॉय अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और उनका हर लुक सभी को दीवाना बनाने वाला होता है. फिलहाल मौनी रॉय का यह सफेद ड्रेस वाला लुक भी सुर्ख़ियों में हैं और वह हर आउटिंग के फोटोज को शेयर कर देती हैं.

बाकी टीवी एक्ट्रेस के मुकाबले मौनी रॉय सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हैं और उनका लुक हर दिन बदला बदला दिखाई देता है. फिलहाल इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी मौनी रॉय का अवतार छाए हुए हैं, जिनमें वह काफी गजब लग रही हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' से किया था और आखिरी बार वह राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में दिखाई दी थी.

सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

हर दिन अध्ययन सुमन संग मार-पीट करती थी यह मशहूर एक्ट्रेस, थप्पड़ खाकर आ गए थे आँख में आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -