राहुल गांधी ने गोवा कांग्रेस को निर्देश देते हुए कहा- "आक्रामक अभियान शुरू करें..."

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को गोवा कांग्रेस को एक आक्रामक अभियान शुरू करने और 2022 की शुरुआत में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

राहुल ने नई दिल्ली में एक बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक पी चिदंबरम, महासचिव केसी वेणुगोपाल, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव, गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और गोवा सीएलपी नेता दिगंबर कामत ने भाग लिया। “हमारे नेता राहुल गांधी चाहते हैं कि गोवा में कांग्रेस गोवा के लोगों की आकांक्षाओं और भावनाओं का सम्मान करे। हम अपने शुभचिंतकों, हमदर्दों, समर्थकों को 2022 के चुनाव की ओर अपने विजय अभियान में साथ लेकर चलेंगे। हम टीम भाजपा को हराने के लिए निश्चित हैं।'

2017 के गोवा विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने 40 सदस्यीय सदन में सबसे अधिक 17 सीटें हासिल की थीं, भाजपा को 13 तक सीमित कर दिया था। हालांकि, कांग्रेस को आश्चर्यचकित करते हुए, भगवा पार्टी ने क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन किया और सत्ता में आई। इन वर्षों में, विधान सभा में कांग्रेस की शक्ति घटकर पांच रह गई, जब उसके कई विधायक दल बदल कर सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) तटीय राज्य में चुनाव मैदान में कूद सकती है, इस संकेत के बीच गांधी की पार्टी नेताओं के साथ बैठक हुई।

इजरायल सरकार ने कहा- "बिना टीकाकरण वाले शिक्षकों को स्कूलों से प्रतिबंधित किया जाएगा..."

वर्ल्ड फार्मासिस्ट डे आज, जानिए इसका महत्व और इतिहास

कमला हैरिस से लेकर स्कॉट मॉरिसन तक पीएम मोदी ने इन लोगों को दिए खास तोहफे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -