आज दोपहर की सुर्खियां
आज दोपहर की सुर्खियां
Share:

डाटा चुराया, तो चुकाना पड़ेगा 15 करोड़ का जुर्माना
नई दिल्ली। आजकल साइबर क्राइम को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बार तो संवेदनशील जानकारी हैक होने की खबरों से हलचल मच जाती है। अब सरकार ऐसे हैकर्स या छेड़छाड़ करने वाले लोगों पर लगाम लगाने की तैयारी कर रही है। इस मामले को लेकर सरकार ने एक समिति बनाई थी। इस समति ने सरकार को अपनी सिफारिशें सौंप दी हैं। 

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

 

यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें
लखनऊ : उत्तर प्रदेश में बारिश कहर बनकर आ रही है. यहाँ पर बारिश से आम जनजीवन बुरी तरह अस्त - व्यस्त हो चूका है. यहाँ लगातार हो रही मूसलाधार बारिश और तूफान से 39 लोगों की मौत हो चुकी है.  सबसे ज्यादा नुकसान आगरा, मैनपुरी, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, कासगंज और मेरठ में हुआ है. 

 

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर ICU में भर्ती
चेन्नई : तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत बिगड़ने के बाद उन्हें  आईसीयू में भर्ती किया गया.

चंद्रग्रहण : गंगा घाटों पर होगा आरती का विशेष आयोजन

 

15 एकड़ में बन रहा जैश का नया आतंकी सेण्टर
इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान खान की जीत के साथ ही कट्टरपंथियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. हालिया खबर के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद एक ट्रेनिंग सेण्टर खोलने वाला है, जिसमे वो जिहाद के नाम पर कुर्बान होने के लिए आतंकियों को ट्रेन करेगा.  पाकिस्‍तान के बहावलपुर में बनने वाला ये ट्रेनिंग सेण्टर 15 एकड़ में फैला होगा. सरकारी दस्‍तावेजों के अनुसार, बहावलपुर कॉम्‍प्‍लैक्‍स के लिए सीधे मसूद अजहर ने जमीन खरीदी है. जिस जगह जमीन खरीदी गई है वहां 80 से 90 लाख प्रति एकड़ के भाव हैं.

 

रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन
कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बल्लेबाज़ पर बैन लगा दिया है. इस बोर्ड ने अपने सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका पर  आचार संहिता का उल्लंघन करने पर छह मैच का प्रतिबंध लगाया है. मामले में बोर्ड ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाडिय़ों की आचार संहिता और अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के लिए धनुष्का गुणतिलका को छह अंतरराष्ट्रीय मैचों से निलंबित करने का फैसला किया है.

ख़बरें और भी..

यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

ग्रहण से पहले भूकंप से दहल उठा हिमाचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -