यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें
यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में बारिश कहर बनकर आ रही है. यहाँ पर बारिश से आम जनजीवन बुरी तरह अस्त - व्यस्त हो चूका है. यहाँ लगातार हो रही मूसलाधार बारिश और तूफान से 39 लोगों की मौत हो चुकी है.  सबसे ज्यादा नुकसान आगरा, मैनपुरी, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, कासगंज और मेरठ में हुआ है. 

चंद्रग्रहण : गंगा घाटों पर होगा आरती का विशेष आयोजन

उत्तर प्रदेश 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश से सहारनपुर में एक मकान ढहने से महिला सहित 6 लोगों की मौत हो गई मृतकों में चार बच्चे भी शामिल हैं. दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यूपी के मैनपुरी और मेरठ में बारिश से चार मौतें हुईं, जबकि मुजफ्फरनगर और कासगंज में तीन मौतें हुईं. बरेली में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कानपुर देहात, मथुरा, बुलंदशहर, गाजियाबाद, हापुड़, झांसी, रायबरेली, जालौन, जौनपुर और प्रतापगढ़ में एक मौत की खबर सामने आई है. 

ग्रहण से पहले भूकंप से दहल उठा हिमाचल

मामले कि गंभीरता को समझते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को विभिन्न जिलों में हुई भारी वर्षा से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य युद्ध स्तर पर करने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने यह भी कहा कि वह खुद हालात पर नजर रखेंगे और राहत कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जायेगी.

ख़बरें और भी...

ख़तरे के निशान से ऊपर यमुना-आस पास के गावों को ख़तरा

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -