देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि
Share:

नई दिल्ली : डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. कुछ दिनों से उनका इलाज घर पर ही चल रहा था लेकिन करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण फिर से चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. बता दें, करुणानिधि यूरिनरी ट्रैक्ट संक्रमण से पीड़ित हैं. कावेरी अस्पताल ने बताया था वो उनका घर पर इलाज कर रहे थे लेकिन हालत थोड़ी गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. देखा जा रहा है उम्रदराज होने के कारण भी उनकी सेहत में गिरावट आती जा रही है.

कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वाराज ने भी अपने बयान में यही कहा है कि उनकी उम्र बढ़ने के कारण उनके स्वास्थ में गिरावट आ रही है. वहीं उनके बेटे और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बताया था कि बुखार और संक्रमण कम होने के कारण उनकी हालात में सुधार हो रहा है. उनके स्वास्थ्य को लेकर सभी चिंतित हैं और इसी को देखते हुए सभी राजनेता उनके मिलने के लिए अस्पताल पहुँच रहे हैं. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके बेटे से स्टालिन से पिता के स्वास्थ के बारे में जानने की कोशिश की है जिस पर बेटे ने बताया कि उनकी तैयत कुछ हद तक ठीक है.

अपने नेता से मिलने के लिए और उनकी हालत जानने के लिए सभी का आना जान लगा हुआ है इसी को देखते हुए गोपालपुरम स्थित करुणानिधि के आवास की सुरक्षा तक बढ़ा दी गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, करुणानिधि अक्टूबर 2016 से बीमार चल रहे हैं जिस पर उनका इलाज चल ही रहा है. उम्मीद करते हैं जल्दी ही वो ठीक होंगे.

खबरें और भी..

एम. करुणानिधि की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -