फेरों से पहले प्रेमी संग भाग गई दुल्हन तो इस जिद पर अड़ गया दूल्हा
फेरों से पहले प्रेमी संग भाग गई दुल्हन तो इस जिद पर अड़ गया दूल्हा
Share:

लातेहार (झारखंड): हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह झारखंड का है. इस मामले में लातेहार जिला के हेरहंज प्रखंड के नवादा गाँव में जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. इस मामले में एक बारात आयी, शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थीं, केवल और केवल फेरे लेने बाकी थे लेकिन इसी दौरान दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. वहीं जब इस बारे में बारातियों और दुल्हे को पता चला तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया. खबर है कि उसके बाद दुल्हा इस बात पर अड़ गया कि दुल्हन की छोटी बहन से उसकी शादी करवाई जाए. इस मामले में अब दूल्हे के साथ 200 बारातियों ने भी गांव में डेरा डाल रखा है.

जी हाँ, ऐसा बताया जा रहा है कि स्व. बनवारी उरांव व हीरामणि कुंवर के तृतीय पुत्र जोगेंद्र उरांव एवं लातेहार के तरवाडीह ग्राम निवासी सीताराम उरांव व शालमुनी देवी की प्रथम सुपुत्री सुषमा कुमारी की शादी तय हुई. इस मामले में तय समय के मुताबिक़ जोगेंद्र बारात लेकर अपनी दुल्हन सुषमा के घर पर 6 मार्च शुक्रवार की रात में पहुंचा, उस समय वहां जाने पर उसे पता चला कि उनकी दुल्हन ही गायब हो गई है और उन्होंने रात भर खोज की लेकिन दुल्हन नहीं मिली.

उसके बाद दूसरे दिन शनिवार 7 मार्च को सुषमा के पिता भी घर से गायब हो गए और अंत में घर में बची सिर्फ सुषमा की छोटी बहन सुषिता और उसकी मां शालमुनी देवी. वहीं यह सब होने के बाद बारात में आए लोग और स्थानीय ग्रामीणों के बीच काफी देर तक आपसी विचार विमर्श चलता रहा और फिर बराती पक्ष के लोगों ने कहा कि 'सुषमा की छोटी बहन से ही दूल्हे का विवाह कर उसे विदा कर दिया जाए, लेकिन, इस बात पर भी सहमति नहीं बन सकी.' यह सब होने के बाद मामले की सूचना प्रशासन के साथ पुलिस को दी गई. अब इस मामले में पुलिस मामला सुलझाने में लगी हुई है.

पैसे चुराने के लिए चोरों ने किया एटीएम में विस्फोट

इन छह बहनों की संगीत कला आपको बना देगी दीवाना

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -