देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा प्रेमी, अचानक आ गया पति और फिर...
देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा प्रेमी, अचानक आ गया पति और फिर...
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का गला रेत कर क़त्ल कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले में फिर दर्ज कर हत्या के आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मामला अंतिचक थाना इलाके के एक गांव का है। यहां के रहने वाले 30 वर्षीय इतवारी पहाड़िया मजदूरी का काम करता था। वह दिवाली देर रात अपने शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस के चलते प्रेमिका का पति पूसा पहाड़िया तथा बेटे सनी पहाड़िया ने प्रेमी को देख लिया। तत्पश्चात, दोनों ने मिलकर प्रेमी का धारदार हथियार से गला रेतकर क़त्ल कर दिया।

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की तथा अपराधी पूसा पहाड़िया और उसके बेटे सनी पहाड़िया को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस घटना में जो हथियार उपयोग किया गया था उसे भी बरामद कर लिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक का अवैध संबंध गांव के ही एक महिला के साथ था।

SDPO ने बताया कि इतवारी पहाड़िया को पूसा पहाड़िया तथा उसके बेटे सनी पहाड़िया ने मिलकर धारदार हथियार से गर्दन काट कर क़त्ल किया है। हत्या के आरोप में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया गया है। मामले में मृतक की पत्नी कुछ भी बताने से मना कर रही है। उन्होंने कहा है कि मुझे कुछ भी नहीं पता कैसे क्या हुआ है। आरभिंक तहकीकात में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। 

लंदन में बोले एस जयशंकर- 'फ्री ट्रेड एग्रीमेंट को जल्द मिलेगा लैंडिंग पॉइंट'

टाइगर-3 की स्क्रीनिंग के चलते अचानक थिएटर में पटाखे फोड़ने लगे फैंस और फिर जो हुआ...

दिवाली पर माँ लक्ष्मी को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया विवादित बयान, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -