Share:
टाइगर-3 की स्क्रीनिंग के चलते अचानक थिएटर में पटाखे फोड़ने लगे फैंस और फिर जो हुआ...
टाइगर-3 की स्क्रीनिंग के चलते अचानक थिएटर में पटाखे फोड़ने लगे फैंस और फिर जो हुआ...

मुंबई: महाराष्ट्र के मालेगांव में एक थिएटर के भीतर टाइगर-3 फिल्म की स्क्रीनिंग के चलते पटाखे फोड़ने के मामले में पुलिस ने 4 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने थिएटर मालिक को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने संज्ञान लिया है। 

घटना रविवार रात मालेगांव छावनी क्षेत्र में मोहन सिनेमा की है। पुलिस के अनुसार, फिल्म की स्क्रीनिंग के चलते प्रशंसकों के एक ग्रुप ने थिएटर के अंदर पटाखे फोड़े, जिससे फिल्म देखने वालों में दहशत फैल गई। पुलिस ने IPC की धारा 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) तथा 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर चार व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस घटना में और कितने लोग सम्मिलित थे। इन सभी के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं बताया जा रहा है कि थिएटर के अंदर पटाखे कैसे पहुंचे, इसको लेकर थिएटर मालिक से पुलिस पूछताछ करेगी।

वहीं इस वीडियो पर एक्टर सलमान खान की प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "मैं सुन रहा हूं कि टाइगर 3 के चलते थिएटर के अंदर कुछ आतिशबाजियां हुई हैं। यह बहुत ही खतरनाक है। हम क्या बिना किसी को रिस्क में डालते हुए फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं। सुरक्षित रहें।" बता दें, यह पहली बार नहीं है कि प्रशंसकों ने थिएटर के अंदर इतनी क्रेजी हरकतें की हों। इससे पहले भी गदर के रिलीज के दौरान सिनेमाहॉल के अंदर कांच की बोतलें फेंक कर मारी गई थी। गदर 2 की रिलीज के चलते भी कई प्रशंसक हैंडपंप लेकर थिएटर के अंदर हो हल्ला करने लगे थे। पठान और जवान के चलते भी कई प्रशंसक अपनी सीट से उठकर डांस करने लगे थे। यहां तक कि द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के समय भी कई थिएटर्स में जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे थे।

म्यांमार में मची तबाही, भीषण गोलीबारी के बाद भारतीय सीमा में आ घुसे 2000 नागरिक

आज ही के दिन हुआ था कर्मचारी राज्य बीमा निगम का उद्घाटन, जानिए इतिहास

इंदौर की सड़कें होंगी जाम...धूमधाम से होगा पीएम मोदी के रोड शो का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -