कॉलेज प्रोफेसर से हुई मारपीट में देर रात 2 आरोपी गिरफ्तार
कॉलेज प्रोफेसर से हुई मारपीट में देर रात 2 आरोपी गिरफ्तार
Share:

उज्जैन। मामला मंगलवार शाम का है, जिसके चलते नकाबपोश हमलावरों ने शासकीय लॉ कॉलेज उज्जैन के असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला कर दिया था। हमले के दौरान प्रोफेसर ईश्वर नारायण शर्मा के साथी प्रोफेसर और कॉलेज की प्राचार्य उनके बिच बचाव में आए। बीच बचाव करने के दौरान हमलावर और प्राचार्य अरुणा सेठी के बिच भी झड़प हो गई, लेकिन आरोपी मौके से भाग निकले। 

उज्जैन के लॉ कॉलेज में परीक्षाए चल रही है, दौरान प्रोफेसर ने कुछ छात्रों को एग्जाम हॉल में मोबाईल ले जाने से रोक दिया था, जिससे छात्र नाराज हो गए थे। परीक्षा ख़त्म होने के बाद जब प्रोफेसर अपने घर जाने के लिए निकले तब उनपर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। हमले के दौरान बदमाशों ने अपना मुँह ढाका हुआ था ताकि, वह किसी के पहचान में न आए। हमलावरों ने प्रोफेसर से जमकर मारपीट की। प्रोफेसर ने मामले की शिकायत नागझिरी थाने में करवाई। 

मामले की शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपियों को खोजना शुरू कर दिया था, जिसके चलते बुधवार को देर रात प्रोफेसर पर हमला करने के आरोप में सौरभ नागर, निवासी ऋषिनगर और राहुल सोलंकी निवासी सुदर्शननगर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि, एक गलतफहमी के चलते प्रोफेसर से मारपीट हो गई। वहीं, दोनों के खिलाफ एक-एक अपराध पहले से दर्ज है। बता दे दोनों आरोपी एक फाइनेंस कंपनी में वसूली का काम करते है।

शराब के नशे में बाप पर किया बेटे ने चाकू से हमला

इस समाज के लोग अकाल मौत के बाद बना देते हैं देवता

फंदे से झूली नवविवाहिता, दूसरे कमरे में मौजूद थे सास-ससुर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -