शराब के नशे में बाप पर किया बेटे ने चाकू से हमला
शराब के नशे में बाप पर किया बेटे ने चाकू से हमला
Share:

छतरपुर। शराबी बेटे ने अपने ही पिता पर चाकू से किया जानलेवा हमला। पिता को जिला अस्तपाल लेजाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना छतरपुर जिला मुख्यालय सिविल लाईन थाना क्षेत्र सटई रोड पीताम्बरा मंदिर कालोनी की है। जहां देर रात 64 वर्षीय हरिसिंह राजपूत (पिता- खलक सिंह राजपूत) पर उसके ही बड़े बेटे 38 वर्षीय परशुराम लोधी ने चाकू से हमला कर दिया, इस हमले में पिता की पीठ और हाथ में चाकू लगा है जिसे उसे लहूलुहान घायल अवस्था में परिजन जिला अस्पताल लेकर गए।

घायल हरिसिंह की बेटी का कहना है की रात करीब 10-11 बजे बड़ा भाई शराब पीकर घर आया और आकर छोटे भाई शैलेन्द्र सिंह लोधी जो अभी पढ़ाई कर रहा है उससे झगड़ने लगा, झगड़ने की आवाज सुनकर पिताजी बहार आये। झगड़ा खत्म करने गए पिताजी तो बड़े भाई ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और छोटे भाई को भी घायल कर दिया, बड़ा भाई शराब पिने का आदी है।

परिजन ने बताया बड़ा भाई परशुराम रोज शराब पीकर घर आता है। परशुराम शादी शुदा है और उसका एक बच्चा भी है परशुराम ऑटो चलाता है, पिता हरिसिंह चाहते है बेटे को सजा मिलनी चाहिए। जिससे हरिसिंह के बेटे में सुधर आये। शराब पिने की आदत छूटे। एक तरफ माँ का कहना है की बेटे को माफ़ कर दिया जाये।

इस समाज के लोग अकाल मौत के बाद बना देते हैं देवता

फंदे से झूली नवविवाहिता, दूसरे कमरे में मौजूद थे सास-ससुर

'हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को देंगी 1500 रुपए', कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -