फंदे से झूली नवविवाहिता, दूसरे कमरे में मौजूद थे सास-ससुर
फंदे से झूली नवविवाहिता, दूसरे कमरे में मौजूद थे सास-ससुर
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 28 वर्षीय नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

मिल रही खबर के अनुसार, महिला ने जिस समय फांसी लगाई तब दूसरे कमरे में उसके सास ससुर मौजूद थे। मगर उन्हें इस घटना के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं चल सका। यह घटना आदर्श नगर क्षेत्र की है, जहां संदिग्ध हालात में 28 साल की नवविवाहिता कुसुस का शव घर में पंखे से लटका मिला। इस घटना का पता चलते ही कॉलोनी ने हंगामा मच गया।

खबर प्राप्त होते ही एसडीओपी राम मोहन शुक्ला मेनगांव थाना प्रभारी डीएस चौहान तहसीलदार योगेंद्र मोर्य मौके पर पहुंचे तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा ला है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है, लेकिन एक डायरी मिली है जिसकी तहकीकात की जा रही है। महिला ने आत्महत्या क्यों की अबतक इसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक महिला से ससुराल एवं मायके पक्ष के बयान दर्ज कर लिए हैं तथा कई बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में SC ने बनाई एक्सपर्ट कमिटी, 2 माह में जांच रिपोर्ट दाखिल करेगी SEBI

युद्ध रोकने में नाकाम रही दुनिया, आतंकवाद के खिलाफ आना होगा साथ - G20 सम्मेलन में बोले पीएम मोदी

'75 का दूल्हा, 70 की दुल्हन', अनाथ आश्रम में हुई अनाेखी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -