ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने गाया था ये खास मंत्र, भावुक हो गए थे मुकेश अंबानी-नीता अंबानी
ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने गाया था ये खास मंत्र, भावुक हो गए थे मुकेश अंबानी-नीता अंबानी
Share:

मनोरंजन जगत की लेजेंडरी गायिका लता मंगेशकर का देहांत हो गया है. लता मंगेशकर भारत की सबसे महान गायिक थीं. उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया था तथा उन्हें भारत की स्वर कोकिला के नाम से जाना जाता था. अपने सात दशक से अधिक के करियर में लता दीदी ने 25 हजार से अधिक गाने गाए. यूं तो लता मंगेशकर वर्षों से सांग रिकॉर्ड नहीं कर रही थीं मगर 2018 में उन्होंने गायत्री मंत्र अवश्य रिकॉर्ड किया था. 

वही वर्ष 2018 में मुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का विवाह हुआ था. ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल के साथ शादी की थी. इस आलीशान शादी के लिए स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने गायत्री मंत्र तथा गणेश स्तुति के खास वर्जन को रिकॉर्ड किया था. साथ-साथ उन्होंने नई जोड़ी को आशीर्वाद देने के लिए खास मैसेज भी रिकॉर्ड कर भेजा था. 

इसके साथ ही कहा जाता है कि लता मंगेशकर ने ईशा अंबानी की शादी के लिए यह रिकॉर्डिंग एक टेक में की थी. उनकी दोनों रिकॉर्डिंग को विवाह में चलाया गया था. इसका वीडियो भी आप देख सकते हैं. सांग पर ईशा अम्बानी ने एंट्री ली थी. वीडियो में नीता अंबानी एवं मुकेश अंबानी बेटी को दुल्हन बना देख भावुक हो रहे हैं तथा बैकग्राउंड में लता मंगेशकर की आवाज में गायत्री मंत्र गूज रहा है. यह लता मंगेशकर की अंतिम रिकॉर्डिंग में से एक है. ईशा अंबानी को लता मंगेशकर ने आशीर्वाद देते हुए मैसेज भी रिकॉर्ड किया था. इसमें उन्होंने बताया था, 'ईशा एवं आनंद, मैं बहुत खुश हूं कि आप दोनों नई जिंदगी का आरम्भ साथ में करने जा रहे हैं. ईश्वर आपको खुश रखे. मेरा प्यार एवं दुआएं आप दोनों के साथ हैं. माननीय मुकेश जी तथा मेरी प्यारी नीता जी, मैं आप दोनों को अपने परिवार का भाग मानती हूं. मेरी कामना है कि यह परिवार हमेशा खुश रहे. नमस्कार.'

लता मंगेशकर के निधन से दुखी नेपाल की राष्ट्रपति, अर्पित की श्रद्धांजलि

Video: जब लता मंगेशकर ने कहा था- 'शायद मैं उसमें से हूं...'

फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने से लता मंगेशकर ने कर दिया था मना, वजह सुनकर हर भारतीय को होगा गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -