Video: जब लता मंगेशकर ने कहा था- 'शायद मैं उसमें से हूं...'
Video: जब लता मंगेशकर ने कहा था- 'शायद मैं उसमें से हूं...'
Share:

92 साल की उम्र में स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आप अभी को बता दें कि वह 29 दिनों से वह ब्रीच कैंडी अस्तपाल में भर्ती थीं और उनकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई थी हालाँकि अब वह इस दुनिया में नहीं है। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर के निधन (Lata Mangeshkar Death) पर दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर भी उनके कई पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसमें वह मीडिया से बात करते हुए कह रही है कि 'भगवान यूं तो हजारों करोड़ो लोग बनाते हैं, लेकिन एक ऐसी बनाता है, जिसमें दुनिया से एक अलग गुण होता है और वो गुण किसी और के पास नहीं होता। शायद मैं उसमें से हूं।' अब आज भले ही भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन (Lata Mangeshkar Passes Away) लेकिन अपनी आवाज के जरिये वह हमेशा अमर रहेंगी। आप सभी को बता दें कि उनकी आवाज लोग कभी नहीं भुला सकेंगे। आप देख सकते हैं लता मंगेशकर को याद करते हुए उनकी एक फैन Muskan Singh ने एक वीडियो शेयर किया। इसे खबर लिखे जाने तक हजारों से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि ‘भारत की नाइटिंगेल’ के नाम से दुनियाभर में मशहूर लता मंगेशकर ने करीब पांच दशक तक हिंदी सिनेमा में फीमेल प्‍लेबैक सिंगिंग में एकछत्र राज किया। ऐसे में लोगों का कहना है कि मेरा मानना है कि लता दीदी सिर्फ एक शरीर स्वरूप ही नहीं थी वे एक दैवीय अवतरण भी थीं। फिलहाल पूरी दुनिया उनकी यादों में डूबी हैं।

फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने से लता मंगेशकर ने कर दिया था मना, वजह सुनकर हर भारतीय को होगा गर्व

लता मंगेशकर के निधन पर गुलाम नबी आजाद ने दी विशेष श्रद्धांजलि, कहा- 'ऐसी शख्सियत 1 हजार वर्ष...'

साड़ियों की शौकीन थीं लता मंगेशकर, देखने अस्पताल पहुंचे सचिन तेंदुलकर-आदित्य ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -