अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी
अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी
Share:

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले में पुलिस और आबकारी मंत्रालय की टीम ने बड़ी जांच की है। थाना धनोरा क्षेत्र के शेरपुर में गंगा के किनारे पुलिस और आबकारी मंत्रालय की टीम ने 5 हजार लीटर लहन और 500 लीटर अवैध कच्ची शराब को नष्ट कर दिया गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि अवैध शराब गांव में होने वाले चुनावों के लिए तैयार की जा रही थी।

की गई बड़ी कार्रवाई: मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा केस अमरोहा के थाना धनोरा क्षेत्र के गांव शेरपुर गंगा किनारे खादर क्षेत्र का है। यहां गंगा किनारे शराब माफियाओं ने गहरे गड्ढे बनाकर शराब को छुपा चुके है। जंहा इस बारें में कहा है कि शराब माफियायों पर अमरोहा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 हजार लीटर लहन, 500 लीटर अवैध शराब को गड्ढों से निकाल कर नष्ट किया है।

खत्म होगा अवैध शराब का कारोबार: रिपोर्ट्स के अनुसार अमरोहा पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस और अबकारी मंत्रालय ने संयुक्त रूप से ताबड़तोड़ छापेमारी कर आवेध शराव की तीन भट्टियां भी तोड़ चुके हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अवैध शराब का कारोबार खत्म होगा, किसी भी हालत में शराब का अवैध कारोबार नहीं पनपने दिया जानें वाला है।

बढ़ते जा रहा है कोरोना का आतंक, इस राज्य ने लिया फिर से स्कूलों को बंद करने का फैसला

इस शहर में स्कूली छात्रों पर छाया कोरोना का संकट, UK स्‍ट्रेन बढ़ा रहा है चिंता

इंडिया में तेजी से फैलता जा रहा कोरोना संक्रमण का खौफ, दिसंबर से अब तक बहुत ज्यादा केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -