इस शहर में स्कूली छात्रों पर छाया कोरोना का संकट, UK स्‍ट्रेन बढ़ा रहा है चिंता
इस शहर में स्कूली छात्रों पर छाया कोरोना का संकट, UK स्‍ट्रेन बढ़ा रहा है चिंता
Share:

सूरत: कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है, वही गुजरात में कोरोना वायरस की रफ़्तार फिर से चिंता बढ़ा रही है। कोरोना के दैनिक केसों में वृद्धि के बीच अब गुजरात के विद्यालयों तक कोरोना का संक्रमण पहुंच चुका है। गुजरात सरकार को विद्यालयों को खोलने की मंजूरी देना अब भारी पड़ता नजर आ रहा है। विद्यालयों से भारी संख्या में छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। सूरत के विद्यालयों में हुई ताजा जांच में 85 छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस आंकड़े ने प्रदेश सरकार को कोरोना को रोकने की योजना पर फिर से विचार करने पर विवश कर दिया है। 

ताजा खबर के अनुसार, भारत में रफ़्तार से बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए गुजरात के विद्यालयों में छात्र-छात्राओं का कोरोना जांच कराई जा रही है। अब तक 25 विद्यालयों के 1613 विद्यार्थियों की कोरोना जांच की जा चुकी है। जांच रिपोर्ट में पता चला है कि 85 छात्र कोरोना संक्रमित हैं। जिन विद्यालयों में 5 से अधिक केस सामने आए हैं उन सभी विद्यालयों को फौरन बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। ऐसी अवस्था में सूरत के कई विद्यालय फिर से बंद कर दिए गए हैं। 

वहीं सूरत में कोरोना के UK स्‍ट्रेन के वायरस का संकट भी बढता जा रहा है। सूरत म्युनिसिपल कमिश्नर बंच्छा निधी ने ट्वीट कर इसकी सुचना भी दी है। गुजरात में निरंतर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ गई है। गुजरात में अब 700 से भी अधिक मामले प्रतिदिन दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं पडोसी प्रदेश महाराष्ट्र, राजस्थान तथा मध्यप्रदेश में सड़क के मार्ग पर आने वाले व्यक्तियों के लिए RTPCR रिपोर्ट जरुरी कर दी गई है।

परेशान कर रहे बदमाशों को स्कूल की लड़कियों ने चखाया मजा, वीडियो देख रह गया हर कोई दंग

कुंभ मेले में कोरोना रिपोर्ट्स को लेकर साधु संतों ने जताई आपत्ति, जानिए

लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -