वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

Apr 16 2019 10:32 AM
वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता का आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही. लारा का जन्म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद में हुआ था. उन्होंनेसाल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इस दौरान अपने सिने करियर में सुपरस्त्रा अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, गोविंदा और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ काम किया है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनके जिंदगी से जुड़े एक अहम किस्से से आपको रूबरू कराते हैं...

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लारा दत्‍ता फिल्‍मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में बनीरहीं है. लारा दत्‍ता ने मॉडल और भूटानी अभिनेता केले डोर्जी संग अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है. बताया जाता है कि दोनों 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बाद में दोनों की राहेु अलग होए गई और दोनों के रिश्‍ते के टूटने की वजह अभिनेता डीनो मोरिया संग लारा की बढ़ते नजदीकी थी. लेकिन डीनो संग भी लारा का रिश्ता नहीं चल सका. 

बाद में लारा और महेश भूपति की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ, लेकिन एक दिन फाइनली अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश भूपति ने लारा दत्‍ता को अंगूठी पहनाकर प्रपोज कर दिया. जानकारी के मुताबिक, ये अंगूठी खुद महेश ने ही डिजाइन की थी और यह दोनों के लिए काफी ख़ास बात थी. 

16 साल बाद भी सलमान से ऐसी उम्मीद रख रहे हैं विवेक, जानकर चौंक जाएंगे आप

आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर

83 : यह एक्टर बनेगा रवि शास्त्री, उरी में कर चुका है काम

आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'