83 : यह एक्टर बनेगा रवि शास्त्री, उरी में कर चुका है काम

Apr 16 2019 09:24 AM
83 : यह एक्टर बनेगा रवि शास्त्री, उरी में कर चुका है काम

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता टीम पर तैयार की जा रही बॉलीवुड की आगामी फिल्म 83 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म की तैयारियों से जुड़ी नई जानकारियां भी सामने आ रही हैं. वहीं लगभग फिल्म के बड़े किरदारों की कास्टिंग पूरी हो चुकी है. जहां रणवीर सिंह, पूर्व कप्तान कपिल देव की मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं. जबकि हरफनमौला खिलाड़ी रवि शास्त्री की भूमिका के लिए उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर धैर्य कारवा को चुना है.

हाल ही में धैर्य ने एक इंटरव्यू में 83 में काम करने और किरदार की तैयारी को लेकर अपने अनुभव साझा किए है. इससे पहले हाल ही में खबर आई कि धर्मशाला में फिल्म में काम कर रहे सितारों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाई जा रही हैं और पिछले दिनों हे टीम यहां से मुंबई लौटी थी. इसके अलावा फिल्म के सितारे जिन खिलाड़ियों का किरदार निभा रहे हैं उनसे मुलाक़ात कर उनकी पर्सनालिटी की जानकारी भी ले जा रही है. 

दूसरी ओर हालांकि अभी तक धैर्य और रवि शास्त्री की मुलाकात नहीं हो सकी है. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो धैर्य ने इस बारे में कहा, "वे रवि शास्त्री से मिलना चाहते हैं और मैंने उनके बारे में कई सारे रोचक किस्से सुने हैं और उनसे मिलने के लिए मैं अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रहा हूं." अपनी तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं उनके बारे में वो हर चीज जानने की कोशिश कर रहा हूं. साथ ही उनकी बॉडी लैंग्वेज फॉलो करने के लिए मैं उनके इंटरव्यूज और वीडियोज भी लगातार देख रहा हूं. 

गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस

हॉट मौसम में इस हसीना ने दिखाई सेक्सी अदा, बिकिनी पहन पानी में ऐसे की मस्ती

अपना पूरा बदन दिखाने में नही हिचकिचाई यह मॉडल, बिकिनी से लगा रही आग

फिर इस देसी मॉडल ने फैंस को किया घायल, बेझिझक दिखाए अपने निजी अंग