16 साल बाद भी सलमान से ऐसी उम्मीद रख रहे हैं विवेक, जानकर चौंक जाएंगे आप

Apr 16 2019 10:04 AM
16 साल बाद भी सलमान से ऐसी उम्मीद रख रहे हैं विवेक, जानकर चौंक जाएंगे आप

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका रोल प्ले करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब विवेक को फिल्में नहीं मिल रही थीं. इससे पहले साल 2003 में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर विवेक ने सलमान खान पर कई सारे आरोप भी लगाए थे और इसके बाद से ही उनके और सलमान के बीच अनबन आज तक जारी है. लेकिन बाद में विवेक ने माफी भी मांगी पर सलमान की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं आया. इस बात को अब 16 साल बीत चुके हैं, लेकिन अब भी विवेक ऐसा मानते हैं कि सलमान उन्हें माफी दे देंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विवेक से यह पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना होगा तो वे क्या पूछना चाहेंगे. इस सवाल के जवाब पर विवेक ने बताया कि वे सलमान से पूछेंगे कि क्या वे माफ करने पर यकीन करते हैं. बता दें कि विवेक, इससे पहले भी कई दफा सलमान खान से माफी मांग चुके हैं मगर सलमान की तरफ से आज तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि अब भी विवेक को इसे लेकर आस है. 

यह था मामला ?

बता दें कि मामला यह था कि साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. इसके बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ने लगी. बता दें कि इस दौरान दोनों ने एक फिल्म में संग काम भी किया था. मगर विवेक ने साल 2003 में एक दिन अचनाक से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और फायर विवेक ने सलमान पर आरोप लगाए कि उन्होंने दारू पीकर मुझे 41 मिस कॉल किए और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद सलमान और विवेक एक दूसरे के दुश्मन बन गए. जबकि विवेक और ऐश्वर्या के बीच भी सब कुछ खत्म हो गया. 

 

B'Day : ऐसे बनी लारा दत्ता मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस

गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस

Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा

हॉट मौसम में इस हसीना ने दिखाई सेक्सी अदा, बिकिनी पहन पानी में ऐसे की मस्ती