आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर

Apr 16 2019 09:37 AM
आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर

7 साल पहले साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट की ऑन-स्क्रीन जोड़ी जितनी अच्छी है उतनी ही ऑफ-स्क्रीन दोस्ती भी है. अब आलिया ने वरुण के साथ काम करने को लेकर बताया कि वरुण धवन के साथ काम करने पर उन्हें 'सेपरेशन एंजायटी' यानि अलग होने का डर बना हुआ रहता है.

हाल ही में आलिया और वरुण ने बातचीत में एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव साझा किए. जहां वरुण ने बताया जब भी किसी फिल्म के सेट पर वे आलिया भट्ट से कनेक्ट होते हैं तो उनकी कनेक्ट‍िविटी का नतीजा ऑन-स्क्रीन नजर आता है. जबकि आलिया ने बताया उनकी ऑन-स्क्रीन पेयरिंग का क्रेडिट वे दोनों नहीं ले सकते हैं और कहानी एवं डायरेक्टर के विजन के कारण ही पर्दे पर दोनों की परफॉरमेंस सफल हो हो पाती है.

साथ ही इस दौरान आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ काम करने पर होने वाले सेपरेशन एंजायटी के बारे में खुलासा कर दिया. आलिया ने इस दौरान कहा, "वरुण के साथ काम करने पर उन्हें यह डर रहता है कि फिर कब दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा. लेकिन यह डर एक दो हफ्ते तक ही बना हुआ रहता है, क्योंकि कुछ दिनों बाद फिर वो दोनों साथ में आ जाते हैं. आपको बता दें कि जल हे ये दोनों कलाकर फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. फिल्म कल 17 अप्रैल को देशभर में रिलीज के लिए तैयार है. 

 

B'Day : ऐसे बनी लारा दत्ता मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस

Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा

हॉट मौसम में इस हसीना ने दिखाई सेक्सी अदा, बिकिनी पहन पानी में ऐसे की मस्ती

अपना पूरा बदन दिखाने में नही हिचकिचाई यह मॉडल, बिकिनी से लगा रही आग