आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'

Apr 16 2019 10:17 AM
आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही है, लेकिन वो पिछले दिनों अपनी बयानबाजी को लेकर खूब चर्चा में रहीं थी. वहीं अब इसी बीच पायल रोहतगी का एक और नया वीडियो खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो में पायल का निशाना आलिया भट्ट और उनकी मां पर है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पायल ने किस कदर आलिया और उनकी मां सोनी पर तीखा प्रहार किया है. पायल रोहतगी ने सीनियर एक्ट्रेस सोनी राजदान के बारे में कहा कि वो तो देश की नागरिक भी नहीं हैं तो वो किस नाते देश की जनता को वोट न डालने की अपील कर रही हैं और इतना ही नहीं पायल का मानना है कि देश के बाहर के लोग को उठाकर इन्हे बाहर फेंक देना चाहिए. 

बता दें कि पायल ने सोनी के ट्वीट पोस्ट के बाद अपनी राय रखते हुए ये वीडियो फैंस के साथ साझा किया है और इस वीडियो पर कैप्शन में लिखा कि सही कहते हैं लोग बुढ़ापे में लोग सठिया जाते हैं और अगर देश में NRC लागू हो जाए तो ये दोनों मां-बेटी देश से बाहर हो जाएगी. आपको इस बात से अवगत करा दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान के पास ब्रिटिश नागरिकता है और आलिया के पास भी ब्रिटिश सिटीजनशिप ही है. कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि वो वोट डालना चाहती हैं लेकिन डाल नहीं पाएंगी. आइए इसलिए क्योंकि वे भारत की नागरिक नहीं है. 

 

यहां देखें वीडियो...

आलिया का खुलासा, वरुण के साथ काम करने में लगता है इस इस चीज का डर

B'Day : ऐसे बनी लारा दत्ता मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस

गोविंदा-करिश्मा के इस गाने को रिक्रिएट करने वाले हैं डेविड धवन, वरुण के साथ ये होंगी एक्ट्रेस

83 : यह एक्टर बनेगा रवि शास्त्री, उरी में कर चुका है काम