2020 में तेजस्वी ही होंगे CM कैंडिडेट : लालू
2020 में तेजस्वी ही होंगे CM कैंडिडेट : लालू
Share:

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने तेजस्वी यादव को सीएम उम्मीदवार बनाने के मुद्दे पर कंफ्यूजन को समाप्त कर दिया है. ईटीवी से एक्सक्लूसिव बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि 2020 में तेजस्वी यादव ही पार्टी के सीेएम उम्मीदवार होंगे.

लालू प्रसाद ने कहा, पार्टी बड़ी होती है. लोग अपना मत व्यक्त करते हैं. रामचंद्र पूर्वे बोले है तो कोई दूसरा उम्मीदवार थोड़े ही खड़ा होने के लिए आ रहा है कि हमको बना दीजिए. अभी चुनाव दूर हैं. सब कोई मिल बैठकर तय करेंगे. राजद सुप्रीमो ने कहा कि तेजस्वी के बारे में मैं इसलिए नहीं कर रहा हूं वो मेरा बेटा है. तेजस्वी हमलोगों से काफी आगे है. बिहार की जनता तेजस्वी की भाषा और परफॉरमेंस को याद करते है. 

गौरतलब है कि लालू यादव का यह बयान तब सामने आया है कि जब पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और रघुवंश प्रसाद सिंह ने हाल ही में कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से अभी कोई भी सीएम उम्मीदवार तय नहीं है. बीते बुधवार को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने सीएम उम्मीदवार के तौर पर तेजस्वी यादव के नाम का प्रस्ताव रखा था. इसके बाद सिद्दीकी और रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस प्रस्ताव पर अपनी असहमति जताई थी. बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार के उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं. 

ऑड-ईवन स्कीम: एनजीटी आज सुनाएगी फैसला

सर्ज किराया नहीं वसूलेगी ओला

जीएसटी परिषद् की सिफारिशों से लोग होंगे लाभान्वित - मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -