शर्मनाक! पति ने ही दोस्तों से कराया अपनी पत्नी का बलात्कार, हैरान कर देने वाली है वजह
शर्मनाक! पति ने ही दोस्तों से कराया अपनी पत्नी का बलात्कार, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे नशीली चीज दे दी। तत्पश्चात, उसने अपने दोस्त से बलात्कार कराया। महिला ने बताया कि उसका पति बच्चे पैदा करने में असमर्थ है। इस मामले में महिला ने डाक पोस्ट से शिकायत की। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् धौलपुर पुलिस ने मामले को जीरो पर कायमी कर ग्वालियर भेज दिया है। इस मामले को लेकर ग्वालियर पुलिस परेशान है, क्योंकि शिकायत करने वाली महिला ने अभी तक अपने बयान दर्ज नहीं कराए हैं। पुलिस उसके बताए पते पर कई चक्कर लगा चुकी है, किन्तु महिला उस पते पर नहीं रहती है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

दरअसल, राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने अपने यहां दर्ज जीरो कायमी वाले एक बलात्कार के मामले को ग्वालियर थाने में रेफर किया था। इसमें एक महिला ने शिकायत कर कहा कि शादी के पश्चात से ही उसका पति परेशान कर रहा था, क्योंकि शादी के पश्चात् संतान नहीं हो रही थी। जांच आदि कराई तो उसमें कोई कमी नहीं निकली। तत्पश्चात, पति की भी तहकीकात कराई गई, उसकी रिपोर्ट में पता चला कि वह बच्चे पैदा करने में सक्षम नहीं है। फिर पति और अधिक भी परेशान करने लगा। महिला का कहना है कि वह शिवपुरी गई थी, जब यह सब जांचें हुईं। पति शिवपुरी से राजस्थान के धौलपुर में रहने लगा था। वहां उसने एक दिन नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के पश्चात अपने दोस्तों से बलात्कार कराता था। महिला का यह भी आरोप है कि शिवपुरी में उसके ससुर ने भी उसके साथ बलात्कार किया, जिसमें उसकी सास व घर के अन्य लोगों ने भी साथ दिया था। ऐसा वर्षों तक चलता रहा। 

महिला ने बताया कि अब किसी तरह वह निकल भागी तथा उसने पुलिस को शिकायत पत्र डाक से भेजा। पुलिस ने भी आवेदन को पढ़कर मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज कर ली। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए धौलपुर पुलिस ने जीरो पर कायमी करने के पश्चात ग्वालियर पुलिस के लिए रेफर कर दिया। ग्वालियर पुलिस निरंतर इस महिला को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है। महिला हजीरा क्षेत्र की है। यह क्षेत्र बहुत बड़ा है। महिला का मोबाइल भी बंद है, मगर मामला क्योंकि जीरो पर कायमी होकर यहां आया है, इसलिए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को तलाशना तेज कर दिया है। आरोपी की खोजबीन भी की जा रही है। पुलिस थाना प्रभारी उपेंद्र छारी ने बताया कि पुलिस अब अपराधियों के घर जाकर व जहां से मामला आरम्भ हुआ है तथा धौलपुर जाकर पड़ताल करेगी। तत्पश्चात, मामले में कुछ चलने की उम्मीद है। DSP शुभा श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

प्रेमी को हुआ स्किन इंफेक्शन तो प्रेमिका ने तोड़ दिया रिश्ता, गुस्साए युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

कनाडा में एक और खालिस्तानी आतंकी ढेर ! सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनुके की गोली मारकर हत्या

अचानक निरीक्षण करने अस्पताल आ पहुंचे कलेक्टर, भर्ती मरीजों की हालत देख लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -