लालू से मिलने जेल पहुंचे रघुवंश, राजद सुप्रीमो दूर करेंगे जगदानंद से अंदरुनी झगड़े
लालू से मिलने जेल पहुंचे रघुवंश, राजद सुप्रीमो दूर करेंगे जगदानंद से अंदरुनी झगड़े
Share:

पटना: कुछ दिनों पहले चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह रांची के रिम्स पहुंचे हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि राजद में चल रही उठापटक और बिहार राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह से छिड़ी रार की चहुंओर चर्चा के बीच सुप्रीमो के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे रघुवंश सिंह ने कहा कि अपने नेता की तबीयत का हाल जानने आया हूं. 

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि इससे पहले लालू प्रसाद यादव की पहल पर बीते दिन आरजेडी में डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए रघुवंश और जगदानंद ने अपनी-अपनी नाराजगी छोड़कर बंद कमरे में एक-दूसरे से मुलाकात की थी.

हम आपको बता दें कि बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रघुवंश सिंह ने कहा कि चुनाव में बूथ स्तर पर कमेटी बनाई जाएगी. बजट पर कहा कि आर्थिक मंदी हो गई है. सभी मुल्कों से अपने देश जीडीपी का रेट घट गया. जंहा पड़ोस के मुल्क पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, श्रीलंका, म्यांमार सभी से हमारा जीडीपी ग्रोथ नीचे चला गया. उन्होंने कहा कि मंदी में कोई सुधार नहीं हो रहा है. सिर्फ आंकड़ों की हेरा फेरी की जा रही है. वहीं देश के लोगों को मोदी सरकार ने सीएए और एनआरसी में उलझा दिया है.

CAA : मोदी सरकार प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार, खाली होगा शाहीन बाग का रास्ता

हरियाणा : राज्य के युवाओं को नहीं रहेगी नौकरी की कमी, सरकार ने बनाया मास्टर प्लान

CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -