CAA : मोदी सरकार प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार, खाली होगा शाहीन बाग का रास्ता
CAA : मोदी सरकार प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार, खाली होगा शाहीन बाग का रास्ता
Share:

शाहीन बाग में 15 दिसंबर से चल रहे प्रदर्शन के खात्मे की उम्मीद बंधती दिखाई दे रही है. क्योकि सरकार की तरफ से काफी खबरे सामने आ रही है. शाहीन बाग के लोग काफी लंबे समय से नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर का विरोध कर रहे है.केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर ने कहा है कि केंद्र में सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार तय रूपरेखा के दायरे में शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार है.शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के संदर्भ में उन्होंने ट्वीट किया है केंद्र सरकार तय रूपरेखा के दायरे में शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार है. इस दौरान उनकी संकाओं का समाधान भी किया जाएगा.

पीएम मोदी ने सीएए को लेकर पार्टी नेताओं को दी फ्रंटफुट पर रहने की सलाह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम कांग्रेस, आप की तरह वादे करके भूलने वालों में नहीं हैं. हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि हमारी बहुमत की सरकार आएगी तो एक देश में दो विधान नहीं चलने देंगे. मुस्लिम बहनों के साथ अत्याचार नहीं होने देंगे. राम मंदिर बनाएंगे और पड़ोसी देशों में धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हो रहे अल्पसंख्यक भाइयों को भारत की नागरिकता देंगे. वह महरौली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कुसुम खत्री के समर्थन में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

छत्तीसगढ़ : पंचायत चुनाव में लोकतंत्र की जीत, भारी संख्या में नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

इस मामले को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि वर्ष- 2014 में हमारी सरकार बहुमत से बनी और हमने अपने किए वादे पूरे करने शुरू कर दिए.हमने तीन तलाक को खत्म किया. हमने पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने वाला कानून पास किया. राम मंदिर के लिए वर्षों तक लड़ाई लड़ी और तथ्यों के साथ कोर्ट गए, जहां हमारी विजय हुई और हमने जहां मंदिर बनने के लिए कहा था, वहीं भव्य मंदिर का रास्ता प्रशस्त हुआ.

CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!

पीएम मोदी ने आदिवासियों की हत्या पर जताई चिंता, एनडीए बैठक में पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश : इस अनुभव व्यक्ति को चुना गया कार्यवाहक DGP, संबोधन में दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -