CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!
CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!
Share:

शाहीन बाग में डेढ़ महीने से चल रहे धरने के कारण पूरी दिल्ली-एनसीआर के लोग परेशान हैं. शाहीन बाग में यह विरोध नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को चल रहा है.वहीं, यह सड़क बंद होने के कारण शाहीन बाग व आसपास के लोगों को भी परेशानी होने लगी है. इसलिए अब ये लोग भी दो गुटों में बंट गए हैं. यह गुटबाजी बृहस्पतिवार देर रात उस वक्त दिखी जब दोनों गुटों के लोग स्टेज पर कहासुनी करने लगे.

चीन गए अमेरिका के लोगों की वापसी पर लगी रोक, अब तक 259 की मौत

मीडिया में यह ब्रेकिंग न्यूज चलते ही 11 बजे तक कई मीडियाकर्मी धरनास्थल पहुंच गए। लेकिन, वहां जाने पर मीडियाकर्मियों को बताया गया कि यहां पर कोई प्रेस कांफ्रेंस नहीं है। जबकि एक पक्ष के लोग मीडियाकर्मियों से बात करना चाहते थे. इसी बात पर वहां दोनों पक्षों के लोग स्टेज पर चढ़ गए और आपस में तू-तू मैं-मैं करने लगे. स्टेज पर धक्कामुक्की व शोर सुनकर मीडियाकर्मियों ने वीडियो व फोटो शूट करना शुरू किया तो ये लोग थोड़ी देर के लिए शांत हो गए. हालांकि इस घटना से यह भी उजागर हो गया कि धरना दे रहे लोगों में फूट पड़ गई है.

पीएम मोदी ने सीएए को लेकर पार्टी नेताओं को दी फ्रंटफुट पर रहने की सलाह

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि दूसरे पक्ष को लगा कि शायद पहले पक्ष के लोग प्रेस कांफ्रेंस में धरना समाप्त करने का ऐलान कर सकते हैं. इसलिए दूसरे पक्ष के लोगों ने इसकी अनुमति नहीं दी और मीडिया को वापस भेज दिया.दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी शाहीन बाग मुख्य मुद्दा बन गया है. रैलियों के माध्यम से भाजपा, कांग्रेस और आप इसको लेकर एक दूसरे पर हमला करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. जामिया गोलीकांड के विरोध में बृहस्पतिवार रात पुलिस मुख्यालय के बाहर जुटे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों को सुबह आठ बजे करीब हटा दिया गया. प्रदर्शनकारियों को हटाने के दौरान कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया गया हालांकि, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. इसके बाद विकास मार्ग को खोल दिया गया. गौरतलब है कि जामिया इलाके में एक नाबालिग युवक द्वारा गोली चलाने से घायल हुए जामिया के छात्र के बाद जेएनयू के कुछ छात्र पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के लिए जुट गए थे. 

पीएम मोदी ने आदिवासियों की हत्या पर जताई चिंता, एनडीए बैठक में पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश : इस अनुभव व्यक्ति को चुना गया कार्यवाहक DGP, संबोधन में दिया बड़ा बयान

छत्तीसगढ़ : पंचायत चुनाव में लोकतंत्र की जीत, भारी संख्या में नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -