अब कैसी है लालू यादव की तबीयत? बेटी ने दिया अपडेट
अब कैसी है लालू यादव की तबीयत? बेटी ने दिया अपडेट
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव को अपनी किडनी दान करने के पश्चात् अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ट्वीट कर स्वास्थ्य अपडेट दिया है। रोहणी आचार्य ने ट्वीट किया है कि किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है, मगर उनके पिता लालू प्रसाद अभी भी हॉस्पिटल में हैं।

आगे रोहिणी ने लिखा है कि पिता की हालत कुछ नासाज है। उन्हें उम्मीद है कि उनके पिता जल्द ठीक हो जाएंगे तथा उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। बता दें कि रोहिणी आचार्य ने इससे पहले ट्विटर पर लिखा था कि 'मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं है। आप सबकी प्रार्थना काम आयी है। दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान है। आप सबकी दुआओं ने बहुत ताकत दी है। मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं हैं।'

किडनी ट्रांसप्लांट होने के पश्चात् लालू यादव ने अपने समर्थकों और प्रशंसकों के लिए 11 सेकेंड का वीडियो जारी किया था। ऑपरेशन के पश्चात् पहली बार लालू यादव ने वीडियो जारी कर कहा था, 'आप सब लोगों ने दुआ किया, अच्छा फील कर रहे हैं हम, अच्छा फील कर रहे हैं।' 25 नवंबर की शाम लालू यादव सिंगापुर के लिए रवाना हो गए थे। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती एवं उनके पति शैलेष कुमार भी गए थे। पिता को रवाना करने के पश्चात् बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था- 'हम लोगों को पूरा भरोसा है कि ऑपरेशन सफल होगा। बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालूजी के साथ हैं। किडनी सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं। आगे उन्होंने लिखा था कि सिंगापुर में रहने वाली उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दे रही हैं। अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को चिकित्सकों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, तत्पश्चात, उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान करने की बात कही थी।

'मोहना ठाकुर को जो मार देगा, उसे मिलेगा 2 लाख', पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान

अब कैसी है लालू यादव की तबीयत? बेटी ने दिया अपडेट

नीरव मोदी-विजय माल्या पर कार्रवाई क्यों नहीं करती CBI-ED ? सदन में सरकार पर बरसे संजय सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -