'मोहना ठाकुर को जो मार देगा, उसे मिलेगा 2 लाख', पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान
'मोहना ठाकुर को जो मार देगा, उसे मिलेगा 2 लाख', पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान
Share:

कटिहार: कटिहार के बरारी के दियारा में किसानों ईवा, श्रमिकों के समर्थन में जाप सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन तत्काल कुख्यात अपराधी मोहना ठाकुर को गिरफ्तार करे। इसके चलते उन्होंने यह भी कहा कि मोहना ठाकुर को प्रशासन का संरक्षण मिला हुआ है, तभी गैंगवार में निर्दोष निर्धनों की जान ले रहा है। उसे पुलिस या जो भी मार देगा, उसको 2 लाख का इनाम दिया जाएगा।

आपको बता दें कि बरारी थाना इलाके के सेमापुर ओपी के मोहना चांदपुर, डहरा, बकिया रानीचक दियारा में मोहना ठाकुर गुट व सुनील यादव बोस गुट के बीच पिछले दिनों गैंगवार हुआ था। इसमें मोहनाडीह, धुरियाही, रानीचक के 5 लोगों का क़त्ल कर शव गंगा में फेंक दिए गए थे। पप्पू यादव ने कहा कि दियारा क्षेत्र में मोहना ठाकुर ने आतंक मचा रखा है। उससे किसान, मजदूर व निर्धन परेशान हैं। पप्पू यादव ने कहा कि झारखंड व अन्य स्थानों से दियारा लाई जाने वाली भैंस पर कुख्यात मोहना ठाकुर एक हजार रुपए रंगदारी वसूलता है। 

उन्होंने कहा कि 6 दिन बीत गए, पीड़ितों के घर सन्नाटा है। प्रशासन ने पीड़ितों के बयान नहीं लिए। सांसद, विधायक, पूर्व विधायक कहां छिपे हैं। क्या फिर वोट नहीं लेना है। जनता की रक्षा क्यों नहीं कर रहे। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी एमएलसी अशोक अग्रवाल पर मोहना ठाकुर को संरक्षण देने का ILJAMलगाया है। उन्होंने दियारा में बिहार पुलिस की जगह बीएमपी कैंप देने, मोहना ठाकुर को गिरफ्तार करने, दियारा में दबंगों द्वारा दूसरे की जमीन जबरन जोतने वालों को चिह्नित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि किसानों एवं भूस्वामियों की शिकायत पर अविलंब कार्यवाही की जाए। पप्पू यादव पर बीते दिनों मोहना ठाकुर ने भी आरोप लगाया था कि मारे गए सभी लोगों को पूर्व सांसद पप्पू यादव एवं पागल यादव का संरक्षण मिला हुआ है। मोहना ठाकुर ने कहा था कि इन सभी को हथियार भी पप्पू यादव के द्वारा ही प्रदान कराए जाते हैं। इस आरोप के जवाब में पप्पू यादव ने कहा कि मोहना ठाकुर को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त हुआ है। इसको पुलिस या जो भी मार देगा, उसे 2 लाख का इनाम दिया जाएगा।

अब कैसी है लालू यादव की तबीयत? बेटी ने दिया अपडेट

बहन के निकाह के लिए दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद को मिली जमानत, मीडिया से रहेगा दूर

'खर्चा उठा सकते हो, तो सीधा सुप्रीम कोर्ट चले आते हो..', जमानत मांगने गए सत्येंद्र जैन को पड़ी फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -