ट्रोलर्स पर फिर भड़के ललित मोदी, कार्टून शेयर कर कही ये बात
ट्रोलर्स पर फिर भड़के ललित मोदी, कार्टून शेयर कर कही ये बात
Share:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बेहतरीन अदाकारा है और इन दिनों उनके अफेयर के चर्चे हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस ने लंबे समय बाद अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज दिया है, हालांकि उनके फैंस उनके नए रिश्ते से खुश भी हैं। जी दरअसल ललित मोदी (Lalit Modi) संग रिलेशनशिप में आने के बाद से एक्ट्रेस खूब चर्चा बटोर रही हैं। कुछ समय पहले ही ललित मोदी (Lalit Modi) ने एक पोस्ट के जरिए सभी को खरी-खोटी सुनाई थी और अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है।

जी दरअसल हाल ही में ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ललित ने ना सिर्फ ट्रोल को करारा जवाब दिया बल्कि मीडिया पर भी निशाना साधा है। जी दरअसल कुछ मिनट पहले ही शेयर किए गए इस पोस्ट में ललित मोदी ने एक कार्टून शेयर किया है, जिसमें चार अलग-अलग खबरें दिखाई गई हैं।

आप देख सकते हैं इन चार खबरों में से एक खबर ललित सुष्मिता के रिलेशनशिप की भी है। इस कार्टून में दिखाया गया है कि किस तरह देश की बड़ी समस्याओं को लोग नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन उनके रिलेशनशिप की खबर पर हर किसी की रूचि दिख रही है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। खैर यह कोई पहली बार नहीं है जब ललित मोदी ने इस तरह ट्रोल्स को जवाब दिया हो। बल्कि वह इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

इस मशहूर अभिनेता के साथ लिव इन में रह रही है मुग्धा गोडसे

Video: आधी रात को स्कर्ट पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अदाकारा, दिया नंबर

अपने फोटोशूट की वजह से मुश्किलों में फसे रणवीर सिंह, दर्ज हुई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -