Video: आधी रात को स्कर्ट पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अदाकारा, दिया नंबर
Video: आधी रात को स्कर्ट पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अदाकारा, दिया नंबर
Share:

46 साल की अमीषा पटेल इन दिनों बहुत ग्लैमरस हो गईं हैं। जी हाँ और अब वह फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आप सभी को पता हो 'कहो ना प्यार है' और 'गदर' जैसी फिल्मों के बाद अमीषा अपने नाम से ज्यादा तारा सिंह की लेडी लव सकीना के नाम से मशहूर हैं। हालाँकि फिल्मों में सिम्पल दिखने वाली सकीना असल में काफी ग्लैमरस हो गईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

जी दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों से ज्यादा शूटिंग इवेंट्स और विज्ञापनों को वक्त दे रही हैं। ऐसे में इस दौरान अमीषा को इतने ग्लैमरस और रिवीलिंग कपड़े पहने स्पॉट किया जाता है कि उनका लुक वायरल हो जाता है। इसी के साथ अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करते हुए एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में अमीषा पटेल ग्लैमरस और रिवीलिंग कपड़े पहनकर अपने फैन्स से बात करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और एक्ट्रेस ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया वह सुर्खियों में आ गई। सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस इतने रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं कि आप इस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की नाइटी पहनी हुई है जो ऊपर से ब्रा का लुक दे रही है और दो पतली डोरियों पर टिकी हुई है। जी हाँ और एक नजर में आपको लगेगा कि अमीषा पटेल ने इस वीडियो में ब्रा के साथ स्कर्ट पहनी हुई है। हालाँकि इसे देख कई लोग अमीषा को ट्रोल भी कर रहे हैं।

करण के शो में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण, खास है वजह!

शूट कैंसिल होते ही पत्नी से मिलने भागे अक्षय कुमार, शेयर की तस्वीर

दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -