इस मशहूर अभिनेता के साथ लिव इन में रह रही है मुग्धा गोडसे
इस मशहूर अभिनेता के साथ लिव इन में रह रही है मुग्धा गोडसे
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। ऐसा ही एक नाम है मुग्धा गोडसे का। फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी मूवीज में अपनी अदाकारी का दम भी दिखाती हुई नजर आई है। मुग्धा अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ निभाती हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री जल्द ही "खेला होबे" में बौतर लीड एक्ट्रेस अदिखाई आने वाली हैं। 

मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी मुग्धा आज यानी 26 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। मुग्धा को उनकी मूवी फैशन के लिए बहुत तारीफें भी मिली है। ये फिल्म 2008 में रिलीज़ हो गई थी। मूवी में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत लीड रोल में दिखाई दी थी। लेकिन साइड रोल होने के उपरांत भी मुग्धा ने अपनी छाप सभी के ज़हन पर छोड़ दी थी। मुग्धा अभिनेत्री के साथ-साथ एख मॉडल भी हैं। पढ़ाई पूरी करने के उपरांत करियर के शुरूआती दिनों में मुग्धा अपनी जरूरतों और खर्चो के लिए पेट्रोल पंप पर काम किया करती थी। जिसके लिए उन्हों रजाना 100 रुपए मिलते थे। 

अभिनेत्री अपनी निज़ी ज़िदगी को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती हुई दिखाई देती है। मुग्धा खुद से आयु में 14 वर्ष बड़े राहुल देव के साथ लिव इन में रह रही है। हालांकि राहुल से पहले अभिनेत्री का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। एक्ट्रेस ने खुद अपने लव रिलेशन को दुनियां के सामने भी पेश कर चुके है। मुग्धा खुलकर अपने रिश्ते पर बात करती हैं और अपने प्यार का इज़हार कर रहे है। राहुल देव पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं।  राहुल की पत्नी अब दुनिया में नहीं है। लगभग 10 वर्ष पूर्व उनका कैंसर से देहांत हो गया। राहुल अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उन्होंने कभी किसी और के बारे में नहीं सोचा था। लेकिन 6 वर्ष  पहले जब वह मुग्धा से मिले तो उनका ख्याल बदल गया। अभिनेत्री के साथ उनकी नज़दीकियां बढ़ने लगी और आज दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। राहुल का बेटा भी अब मुग्धा को काफी पसंद करता है। 

Video: आधी रात को स्कर्ट पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अदाकारा, दिया नंबर

शमिता को सरेआम किस करते दिखे राकेश बापट, शहर के बाहर बिता रहे समय

करण के शो में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण, खास है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -