अपने फोटोशूट की वजह से मुश्किलों में फसे रणवीर सिंह, दर्ज हुई शिकायत
अपने फोटोशूट की वजह से मुश्किलों में फसे रणवीर सिंह, दर्ज हुई शिकायत
Share:

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। वहीं मुंबई पुलिस को रणवीर के विरुद्ध शिकायत भी मिल चुकी है। बता दें रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूड फोटोज पोस्ट करने के लिए शिकायत दर्ज की जा चुकी है। पुलिस ने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट करवाया है, वह चर्चाओं में बने हुए है। वहीं उनकी न्यूड फोटो जमकर वायरल हो रही है साथ ही मीम बनने लगे है  कुछ लोगों को फोटो पसंद आ रही है तो वही कुछ लोग इसका जमकर विरोध करते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर ' महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का इल्जाम लगाया है। ये फोटोज एक मैगजीन ने अपने  ऑफिशियल पेज पर साझा कर दी है।

सेलेब्स का समर्थन: बता दें कि पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का इल्जाम लगाया गया है। फोटोज ऑनलाइन सामने आने के उपरांत से रणवीर का न्यूड फोटोशूट सुर्ख़ियों में बना हुआ है।दूसरी ओर फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह का कई सेलेब्स ने समर्थन भी कर दिया है। अर्जुन कपूर से लेकर स्वरा भास्कर तक, कई सितारों ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर उनका समर्थन किया और अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ चुका है। 

एक्ट्रेस ने ‘गली बॉय’ में अपने को-स्टार और फ्रेंड रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर उनका खुलकर समर्थन कर दिया है। वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि क्या महिलाओं की सराहना की जाती यदि वे इसी तरह की फोटोज साझा करतीं।

करण के शो में नहीं जाएंगी दीपिका पादुकोण, खास है वजह!

शूट कैंसिल होते ही पत्नी से मिलने भागे अक्षय कुमार, शेयर की तस्वीर

दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -