इस मशहूर फुटबॉलर को चाहती है लाली एस्पोसिटो
इस मशहूर फुटबॉलर को चाहती है लाली एस्पोसिटो
Share:

लियोनेल मैसी एक बार फिर से प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब हो गए। मैसी ने बीते दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें भेजने वाली अर्जेंटीना की अभिनेत्री लाली एस्पोसिटो को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर चुके है। बोला है कि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मैसी को ‘करीबी दोस्तों’ की सूची में शामिल करने कुछ अनुचित फोटोज अपलोड की थीं। मैसी को लाली की यह हरकत पसंद नहीं आई उन्हें फौरन उसे अनफॉलो भी कर डाला है।

मैसी के एक्शन के तुरंत बाद लाली का रिएक्शन भी देखने के लिए मिल गया है। उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ। उन्होंने लिखा- लियो, मैं कसम खाती हूं कि मैं हर समय ऐसी नहीं हूं, मैं तुमसे प्यार करती हूं। कृपया मुझे अनफॉलो न करें। लाली के इस पोस्ट के उपरांत भी मैसी अड़े रहे। शायद उन्हें लाली की माफी मंजूर नहीं की। 

मैसी जिसके पूर्व भी सोशल मीडिया पर अनुचित फोटोज अपलोड करने वाली महिला फैंस पर सख्ती दिखाते हुए दिखाई दे चुके है। मैसी की बड़ी महिला प्रशंसक सूजी कॉर्टेज जोकि ब्राजीलियाई मॉडल भी हैं, अपने फेवरेट फुटबॉल स्टार के कई टैटू बन गई है। यही नहीं मिस बमबम के नाम से मशहूर सूजी ने अपनी बॉडी पर मैसी का नाम पेंट से लिख रखा था। मैसी को यह सब पसंद नहीं आया और उन्होंने सूजी को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया था। अब इस लिस्ट में लाली एस्पोसिटो का भी नाम जुड़ चुका है।  मार्च 2014 में 23 वर्षीय एस्पोसिटो को रेडियो कॉन्टिनेंटल द्वारा रिपोर्ट किए गए एक सर्वेक्षण में अर्जेंटीना की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का दर्जा दिया जा चुका है। उसी वर्ष उन्हें ट्विटर पर 27वीं सबसे प्रभावशाली स्पेनिश भाषी हस्ती का दर्जा दिया गया था।

विश्व चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी से हारी विनेश फोगाट

सिंकीफील्ड कप शतरंज में इस खिलाड़ी ने हासिल की जीत

क़तर में बना अब तक का सबसे शानदार संग्रहालय, सचिन का बल्ला, ध्यान चंद की स्टिक खींच रही हर किसी का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -