'जदयू का राजद में विलय कराएगा ललन सिंह', इस नेता का आया बड़ा बयान
'जदयू का राजद में विलय कराएगा ललन सिंह', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी की बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि देश के पीएम श्री मोदी के लिए बहुरूपिया, डुप्लीकेट जैसे शब्दों का उपयोग आपत्तिजनक है। उन्होंने जनता दल यूनाइटेड एवं ललन सिंह का नाम लिए बिना कहा कि आंत के दांत गिनने वाले क्षेत्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की आतुरता तथा उनका बड़बोलापन जल्द ही जदयू का राजद में विलय कराएगा। 

विजय कुमार सिन्हा ने ललन सिंह द्वारा RSS पर टिप्पणी पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि RSS ने राष्ट्र प्रथम के भाव से रचनात्मक किरदार निभाया है। विजय कुमार सिन्हा ने पूछा कि मोकामा क्षेत्र के उद्योगविहीन होने तथा बाढ़ अनुमंडल को अब तक जिला नहीं बनाने पर कहा कि आखिर इसके लिए जिम्मेदार कौन है? इसके लिए उन्होंने ललन सिंह को जिम्मेदार ठहराया। स्पष्ट शब्दों में उन्होंने ललन सिंह को RSS पर कोई टिप्पणी नहीं करने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि बाढ़ साल 1912 में अनुमंडल बना था। उस दौर के अनुमंडल आज प्रमंडल बन गए, किन्तु ‘बड़े भाई’ और ‘छोटे भाई’ की उपेक्षापूर्ण नीति ने इसे अब तक जिला नहीं बनने दिया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है कि बाढ़ न अब तक जिला बना तथा मोकामा का दुर्भाग्य रहा कि यह आगे बढ़ने की जगह पिछड़ता चला गया। अब यहां के लोग मात्र एक ही प्रश्न करते हैं कि आखिर इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

'हिन्दू कीड़े-मकोड़े, शादी एक करते हैं, 3 रखैल रखते हैं..', ओवैसी के नेता ने उगला जहर

इस नेता ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया अपना प्राइवेट वीडियो, मचा बवाल

VIDEO! ‘मोटी मंत्री के लिए नहीं लाई केक’, स्मृति इरानी को लेकर बोली ये बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -